माँ बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण? एक्ट्रेस ने किया ये पोस्ट
/

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बनने वाली है मां? जानिए सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से कदम रखा था. इस फिल्म में इनके साथ मुख्य किरदार में बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान नजर आए थे. इस फिल्म के बाद से दीपिका पादुकोण ने लगातार एक से एक बड़ी फिल्मों में काम किया.

दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग और अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया, आज दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. करीब 9 महीने पहले दोनों 14-15 नवम्बर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध गए थे. दीपिका के सभी फैंस को उनकी और रणवीर की यह जोड़ी खूब पसंद आई.

क्या दीपिका बनने वाली हैं मां

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद से ही उनके फैंस दीपिका की प्रेगनेंसी की खबर सुनने के लिए बेताब है. दीपिका पादुकोण की शादी के बाद उनका किसी भी फिल्म में काम करने का कोई खास इरादा नहीं था. दीपिका और रणवीर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

हाल ही में दीपिका के पति रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे सभी को यह लग रहा है कि, ”क्या दीपिका सच में प्रेग्नेंट है”? इंस्टाग्राम पर एक चैट सेशन में दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर से वेविंग इमोजी और हार्ट इमोजी के साथ कहा, “हाय! डैडी”.

दीपिका पादुकोण के इस मैसेज में वेविंग इमोजी के साथ-साथ एक बेबी इमोजी भी था. बता दें कि दीपिका पादुकोण को जवाब देते हुए रणबीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, “हाय बेबी”!! दीपिका रणवीर के इस चैट को देखकर लोगों को यह शक हो रहा है कि, क्या दीपिका खुशखबरी देने वाली है?

बात यहीं पर खत्म नहीं हुई इसी के बीच ही अर्जुन कपूर ने भी मजे लेते हुए कमेंट किया. अर्जुन कपूर ने लिखा, ”बाबा, भाभी आपको खुशखबरी देने वाली हैं?” रणवीर, दीपिका के साथ अर्जुन कपूर की चैट को देख कर भी लोगों को यही लग रहा है कि, दीपिका मां बनने वाली हैं.

‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ के सेट पर हुई थी दोनों की मुलाकात

दीपिका और रणवीर की मुलाकात 2012 में आई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ के सेट पर हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग में मुख्य किरदार में रणवीर और दीपिका ही थे. ‘अंग लगा दे’ गाने की शूटिंग के दौरान दीपिका और रणवीर को बहुत ही रोमांटिक सीन करना था. गाने के अंत में डायरेक्टर ने एक किसिंग सीन भी ऐड किया था, यह किसिंग सीन करते-करते दीपिका और रणवीर यह भूल गए कि, वह शूटिंग के सेट पर खड़े हैं.

डायरेक्टर के बार-बार कट बोलने पर भी दोनों एक दूसरे को किस करते रहे, जिससे सभी को यह शक होने लगा कि क्या दोनों के बीच में प्यार का कोई मामला चल रहा है?” इस रोमांटिक हादसे के दौरान सिर्फ पर कम से कम 50 लोग मौजूद थे, जो यह सीन देखकर हैरान रह गए और तरह-तरह की बातें करने लगे.

बता दें कि, यह पहला हादसा नहीं है, जो दीपिका और रणवीर के साथ शूटिंग के सेट पर हुआ बल्कि इससे पहले रणबीर कपूर भी यह रोमांटिक कारनामा कर चुके हैं.

ऑनस्क्रीन पति, पत्नी का किरदार निभाएंगे दीपिका- रणवीर

फिल्मों की बात की जाए, तो दीपिका पादुकोण की हाल ही में एसिड अटैक सरवाइवर्स के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ आई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

रियल लाइफ पति, पत्नी दीपिका और रणवीर एक साथ फिल्म ’83’ में ऑनस्क्रीन पति पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. उनकी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.