रिया के रिहाई के बाद बॉलीवुड में कहीं ख़ुशी कही गम, जाने
/

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा, ”शर्म करो सभी, निर्दोष लड़की रिया को बदनाम कर दिया’

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई हाईकोर्ट ने कुछ शर्तों के आधार पर बुधवार को जमानत दे दी है. इसके बाद रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके वकील ने भी काफी खुशी जताई है. सोशल मीडिया पर भी कई लोग रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल जाने पर खुशी जाता रहे हैं. रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में सभी इस बात पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं कि, एक बेगुनाह निर्दोष लड़की को इतने दिन जेल में काटना पड़ा. सोशल मीडिया फैंस के अलावा रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी बधाई दे रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती को लेकर हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट

रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी उनको बधाई देते हुए नजर आए इसी के साथ हुमा कुरैशी ने उन सभी लोगों के लिए गुस्सा जाहिर किया, जो लोग रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बोल रहे थे. हुमा का भी यही मानना है कि, ”रिया चक्रवर्ती निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया जा रहा था. उन सब के खिलाफ कार्यवाही भी होनी चाहिए, जिन्होंने रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में घसीटा”.

हुमा कुरैशी ने ट्वीट करते हुए कहा, ”सभी लोगों को रिया चक्रवर्ती से माफी मांगनी चाहिए. जिन लोगों ने सुशांत के केस में मर्डर की थ्योरी फैलाई है, उन सभी के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए. शर्म आनी चाहिए उन सभी लोगों को जिन्होंने एक लड़की और उसके पूरे परिवार को बदनाम कर दिया”.

हुमा कुरैशी को सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

अब हुमा कुरैशी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने हुमा कुरैशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग रिया को बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हुमा कुरैशी और रिया चक्रवर्ती को ट्रोल भी कर रहे हैं.

अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू ने जाहिर की खुशी

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि बॉलीवुड में किसी ने रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट किया हो, इससे पहले तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा जैसे कई बड़े बड़े सितारे भी रिया के फेवर में बोल चुके हैं. जमानत मिल जाने के बाद तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा ने भी रिया को बधाई दी और खुशी जाहिर की.

 

एक्टर शेखर सुमन ने जताई थी नाराजगी

बॉलीवुड के एक्टर शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती के जमानत मिल जाने पर नाराजगी जताई. उन्होंने ट्वीट करके कहा था, ”सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए शांत रहना बहुत जरूरी है”. फिलहाल शेखर सुमन ने यह भी ट्वीट किया कि, ” अब सब कुछ खत्म हो चुका है”. यह सब देखते हुए तो यही लग रहा है कि शेखर सुमन भी हिम्मत हार चुके हैं.

हम आपको बता दें कि, रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स के लेन-देन का मामला सामने आया था. लेकिन अब कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा नहीं माना है. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई.