महेश भट्ट के भांजे की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे...
/

महेश भट्ट के भांजे की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे पति…..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद कई तरह के नए खुलासे हुए. फिल्म इंडस्ट्री में भी कई सितारों ने खुलकर एक दूसरे पर इल्जाम लगाए और सोशल मीडिया पर कई तरह की पोस्ट भी साझा की. इसी दौरान अभिनेत्री लवीना लोध ने भी सोशल मीडिया पर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. लवीना का यह वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो में उन्होंने फिल्ममेकर महेश भट्ट पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री लवीना लोध महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं.

महेश भट्ट के भांजे की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे पति.....

परिवार की सुरक्षा के लिए पोस्ट किया वीडियो

लवीना लोध ने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो वीडियो साझा किया है, उसमें उन्होंने महेश भट्ट के बारे में बात की. लवीना ने बताया कि, महेश भट्ट उन्हें धमकी दे रहे हैं. साथ ही लवीना ने यह भी दावा किया है कि, उनके पति सुमित ड्रग सप्लाई करते हैं. लवीना ने यह वीडियो अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए साझा किया है, जिससे उनकी सहायता की जा सके.

महेश भट्ट के भांजे की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे पति.....

महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के डॉन है- लवीना

लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए कहा, ” मैंने सुमित सभरवाल के साथ शादी की थी जो कि महेश भट्ट के भांजे है. मैंने उनके खिलाफ तलाक का केस भी दर्ज करवाया है, क्योंकि मुझे इस बात का पता चला कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई कर रहे हैं. इस बात की जानकारी महेश भट्ट को भी पहले से है. महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डॉन है और इसका पूरा सिस्टम वही ऑपरेट करते हैं”.

महेश भट्ट के भांजे की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे पति.....

 

लवीना लोध ने आगे लिखा, ”अगर कोई महेश भट्ट के मुताबिक नहीं चलेगा तो वह उसका जीना मुश्किल कर देंगे. कल को अगर मेरे साथ कोई घटना हो जाती है या फिर मेरे परिवार के साथ कुछ होता है, तो उसके लिए मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, साहिल सहगल, सुमित सभरवाल, और कुमकुम सहगल ही जिम्मेदार माने जाएंगे”. उन्होंने कहा, ” महेश भट्ट बहुत ही शक्तिशाली और प्रभावशाली व्यक्ति है लोगों को इस बात की सच्चाई पता चलना जरूरी है कि, बंद दरवाजे के पीछे वह क्या-क्या कर सकते हैं”.

 

 

View this post on Instagram

 

I m being harrased by Mahesh Bhatt & family. Pls support.

A post shared by Actor | Luviena Lodh (@luvienalodh) on Oct 23, 2020 at 2:26am PDT

फिल्म ‘कजरारे’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यु

बॉलीवुड अभिनेत्री लवीना लोध ने साल 2010 में फिल्म ‘कजरारे’ से बॉलिवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में वह गायक और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया के साथ नजर आई थी. यह फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट और पूजा भट्ट के द्वारा ही डायरेक्ट की गई थी. बता दें, कि सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामले की जांच के लिए NCB की टीम लगातार काम कर रही थी, इसके बाद बॉलीवुड में भी कई ड्रग्स माफियाओं के नाम सामने आए थे.

महेश भट्ट के भांजे की पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा मेरे पति.....

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.