बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने बनवाया पति के नाम का टैटू
//

एक्ट्रेस नीति टेलर से पहले ये एक्ट्रेस भी बनवा चुकी हैं अपने पार्टनर के नाम का टैटू

मुंबई : बॉलीवुड की चका-चौंध वाली दुनिया का हर कोई दीवाना होता। बॉलीवुड से जुड़ें लोगों को साधारण जीवन जीने वाले लोग फॉलो करते है. तो आजकल लोगों में टैटू बनवाने का ट्रेंड चला हुआ है. बॉलीवुड हस्तियां अपने लवर का नाम टैटू के रूप में बनवाने का खूब ट्रेंड चला रहे है. इस ट्रेंड में एक-से-बढ़कर-एक सितारों के नाम शामिल हैं. कोई शादी से पहले टैटू बनवा लेता तो कोई शादी के बाद. तो आज हम आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है, जिन्होनें अपनी शादी के 2 महीने पूरे होने पर एक खास किस्म का टैटू बनवाया साथ-ही बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में भी बातएंगे, जिन्होनें अपने प्यार की खातिर उनके नाम का टैटू बनवाया और फिर….

नीति टेलर ने अपने रिंग फिंगर में लिखवाया अपने पति का नाम

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वो नीति टेलर है जो कि टीवी एक्ट्रेस की मशहूर अभिनेत्री हैं. नीति ने अपनी शादी के 2 महीने पूरे होने पर अपने ऊँगली में टैटू बनवाया। दरअसल नीति ने अपने रिंग फिंगर पर अपने पति का नाम का टैटू बनवाई हैं. टैटू को बनवाने के समय जो दर्द उन्हें हुआ वो बहुत ही भयानक था. उसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

टैटू बनवाने से दर्द बहुत ज्यादा होता है साथ-ही कई बार कुछ ऐसे केसेस भी सामने आते है कि लोगों को टैटू का साइड इफ़ेक्ट हो जाता है. वैसे, नीति का टैटू कम्पलीट हो जाने के बाद बेहद खुश नज़र आ रही हैं. साथ-ही उन्होंने सोशल मीडिया पर उस टैटू की फोटो भी शेयर की.

दीपिका पादुकोण ने रनबीर कपूर के नाम का बनवाया था टैटू

अपने प्यार के नाम का टैटू बनवाने की लिस्ट में सबसे पहला नाम दीपिका पादुकोण है. जिन्होनें अपने प्यार रनबीर कपूर के नाम का अपनी गर्दन पर बनवाया और बदले में उन्हें रनबीर से धोखा मिला. दीपिका के बैक में RK का खूबसूरत टैटू जो हर किसी की नज़र में चढ़ता था, लेकिन ब्रेकअप होने के बाद दीपिका किसी भी इवेंट या शूट पर जाने से पहले मेकअप द्वारा इस टैटू को छुपाती थी, जिससे पब्लिक में यह बात फ़ैल गई कि दीपिका ने उस टैटू को रिमूव करवा लिया है.

रिमूविंग प्रोसेस से हट सकता है टैटू

टैटू बनवाना बहुत आसान होता है, लेकिन उसको अपने शरीर से हटवाना बेहद दर्दनाक होता है. उसके लिए आपको रिमूविंग प्रोसेस से होकर गुजरना पड़ता है जो कि बहुत दर्द देने वाला होता है. जो दर्द आपको टैटू बनवाने में होता है उससे दुगुना, तीन गुना दर्द टैटू हटवाने में होता है और यह प्रोसेस आपको काफी महंगी भी पड़ेगी. इसलिए हम आपसे निवेदन करते हैं कि  टैटू बनवाने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार कर लें.