करण जौहर की मेहनत लाई रंग, अपने 'स्वयंवर' के लिए तैयार हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra, ये एक्टर बनेंगे दूल्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra बॉलीवुड की सबसे कूल और क्यूट एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दिनों वे अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि कलर्स के रिएलिटी शो ‘हुनरबाज़’ में बतौर जज बनकर सुर्खिया बटोर रही है। शो में एक्ट्रेस कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती भी करती हैं, वहीं उनकी तकलीफें सुनकर रोती हुई भी नजर आती हैं। दरअसल काफी समय के बाद अब डायेक्टर करण जौहर की मेहनत रंग लाई है, बता दें एक्ट्रेस Parineeti Chopra अपने ‘स्वयंवर’ के लिए तैयार हो गई है।

Parineeti Chopra का जल्द होगा ‘स्वयंवर’

Parineeti

दरअसल इन दिनों टीवी रिएलिटी शो ‘हुनरबाज-देश की शान’ (Hunarbbaz Desh Ki Shaan) काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रहा है। इस शो में परिणीति चोपड़ा बतौर जज है वहीं उनके साथ फिल्म डायेक्टर करण जौहर भी है। इसी बीच हाल ही में सेट से परिणीति को लेकर एक खबर सामने आ रही है। पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि करण जौहर परिणीति चोपड़ा के लिए परफेक्‍ट वर ढूंढ रहे होते है।

Parineeti Chopra

सिर्फ करण जौहर (Karan Johar) ही नहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी उनके लिए वर ढूंढा था जो बिलकुल उनके पसंदीदा एक्टर सैफ अली खान की तरह दखता था लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि करण और नोरा की मेहनत जल्द ही रंग लाने वाली है। बता दें कुछ मैरिज प्रपोजल को देखने परखने के बाद आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आखिरकार अपने ‘स्‍वयंवर’ के लिए तैयार हो गई हैं।

शो का नया प्रोमो हो रहा है वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमों वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि करण कहते हैं ‘दिलाने परी को एक सूटेबल वर…मैं बुला रहा हूं देश के कोने-कोने हुनरबाज़ों को, कराने परी का स्वयंवर’। इस मौके हमारे साथ होंगे लेजेंड्री  सिंगर कुमार शानू.  खबरों की मानें तो परिणीति के स्वयंवर के लिए ‘कुमकुम भाग्य’ अभिनेता अरिजीत तनेजा, ‘बेगूसराय’ के अभिनेता विशाल आदित्य सिंह, ‘बिग बॉस 13’ फेम सिद्धार्थ डे और ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के पूर्व प्रतियोगी शिविन जैसे स्टार्स शो में शामिल हो सकते हैं। बताते चलें कि करण और परी के अलावा शो में मिथुन चक्रव्रती भी नज़र आ रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट

Parineeti Chopra

अगर बात करें परी के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें एक्ट्रेस हाल ही में साइन फिल्म में नज़र आई थीं जो बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की जिंदगी पर आधारित थी। इसके बाद इन दिनों ‘हुनरबाज-देश की शान’ में परिणीति को देखा जा रहा है।