पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से मांगी माफी, फिर ऋचा ने किया ये काम
/

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से मांगी माफी, फिर ऋचा ने किया ये काम

बॉलीवुड की दुनिया में आजकल हर कोई आपस में एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगा हुआ है. पहले बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था, उसके बाद उन्होंने फुकरे गर्ल यानी कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पर भी आपत्तिजनक बयान दिया. ऋचा चड्ढा को यह बात बिल्कुल भी गवारा नहीं हुई और उन्होंने अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवा दिया.

 

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल अपने बयान में जब पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर बलात्कार का इल्जाम लगाया तो उन्होंने इस बात में ऋचा चड्ढा को भी घसीटा. पायल का कहना था कि, अनुराग कश्यप के साथ कई अन्य महिलाओं के साथ ऋचा चड्ढा के भी शारीरिक संबंध है. यह बात सुनने के बाद ऋचा चड्ढा चुप नहीं बैठी और उन्होंने तुरंत अपनी बात रखने के लिए प्रेस रिलीज भी जारी किया.

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था स्टेटमेंट

ऋचा चड्ढा ने इस केस के लिए वकील को भी हायर किया था. उनके वकील की तरह से प्रेस रिलीज जारी किया गया. जिसे ऋचा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. ऋचा के वकील के द्वारा रिलीज किए गए स्टेटमेंट में लिखा था कि,

” ऋचा चड्ढा जो कि मेरी क्लाइंट हैं, इनका नाम अनावश्यक ही विवादों में घसीटा जा रहा है. किसी तीसरी पार्टी ने बेवजह और गलत तरीके से उन पर विवादित बयान दिया है, जबकि मेरी क्लाइंट का मानना है कि, अगर किसी के साथ कुछ गलत हुआ है तो उसे न्याय तो मिलना ही चाहिए. किसी भी महिला का सम्मान और बराबरी के लिए कई कानूनी नियम भी बनाए गए हैं”.

 

दरअसल पायल घोष ने सिर्फ ऋचा चड्ढा पर ही नहीं बल्कि अपने विवादित बयान में दो अन्य अभिनेत्रियों को भी शामिल किया था. इस बात को लेकर रिचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया. ऋचा चड्ढा ने पायल के दावों को झूठा करार दिया है, उनका मानना है कि, हर कोई भी अपने करियर में मेहनत और लगन से नाम कमाता है. पायल ने उस नाम को खराब कर दिया.

मुंबई हाई कोर्ट ने दिया था 2 दिन का वक्त

ऋचा चड्ढा के द्वारा केस दर्ज करवाने के बाद कोर्ट ने पायल और ऋचा को आपस में समझौता करने के लिए 2 दिन का वक्त भी दिया. बॉम्बे हाई कोर्ट का मानना था कि 2 दिन में वह आपस में यह मामला सुलझा लेंगी तो मामला खारिज कर दिया जाएगा. हम आपको बता दें कि, ऋचा ने पायल के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने, झूठ, निराधार और अभद्र शब्दों का प्रयोग करने का मुकदमा दर्ज करवाया था. इसके साथ ही उन्होंने क्षतिपूर्ति के नाम पर मुआवजे के रूप में 1.1 करोड़ रुपये की भी मांग की थी.

अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल ने दर्ज करवाई थी FIR

पायल घोष ने सबसे पहले 23 सितंबर को अनुराग कश्यप पर जबरदस्ती करने के आरोप पर एफ आई आर दर्ज करवाई थी. पायल का कहना था कि साल 2013 में अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती की थी. कश्यप ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए सभी आरोपों को झूठा बताया था. इसके अलावा अनुराग कश्यप से इस मामले में पूछताछ भी की गई थी. अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने के साथ ही पायल ने अन्य अभिनेत्रियों का नाम भी लिया था.

 

पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से मांगी माफी

पायल घोष ने भी इस मामले को लेकर वकील नितिन सतपुते को हायर किया था. पायल के वकील ने न्यायमूर्ति ए के मेनन से पायल के बयान को लेकर अफसोस जताया है. उन्होंने कहा कि,

”पायल का यह केस मानहानि के इरादे से नहीं था. पायल ने निष्कपट भाव से यह बात कही थी. पायल रिचा का बहुत ही सम्मान करती हैं. उन्होंने अपने इस बयान के लिए रिचा से माफी मांगने की भी हामी भरी है”.

हम आपको बता दें कि, पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से माफी मांग ली है. पायल घोष के माफी मांगने के बाद ऋचा चड्ढा ने अपना यह केस वापस ले लिया.