बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को इन शर्तों के आधार पर

रिया चक्रवर्ती को इन शर्तो के साथ मिली जमानत, जानिए क्या हैं शर्त

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में अपराधी पाए जाने के बाद न्यायिक हिरासत में ले लिया गया था. NCB की टीम ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार होने के बाद रिया चक्रवर्ती से पूछताछ भी की गई थी. 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहने के साथ ही रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए अर्जी भी लगाई थी.

 

 

रिया चक्रवर्ती को कुछ शर्तों के मुताबिक मिली जमानत

बड़ी खबर यह आ रही है कि, रिया चक्रवर्ती को अदालत ने कुछ शर्तों पर जमानत दे दी है. मुंबई हाई कोर्ट द्वारा रिया चक्रवर्ती को 1 लाख जुर्माने के बाद जमानत दी गई है. रिया चक्रवर्ती से उनका पासपोर्ट भी जमा करवा लिया गया है. रिया चक्रवर्ती को साथ ही साथ यह भी बताया गया है कि, उन्हें अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में अपनी हाजिरी देनी अनिवार्य है. अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती को हर 10 दिन पर पुलिस स्टेशन में अपनी हाजिरी लगवानी होगी.

रिया चक्रवर्ती के वकील ने जताई खुशी

हम आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ कई और आरोपियों को भी जमानत मिल चुकी है. जमानत मिल जाने के बाद रिया चक्रवर्ती के साथ ही उनके वकील भी बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. रिया चक्रवर्ती के वकील का मानना है कि, ”सच्चाई और इंसाफ की जीत हुई है”. रिया वकील ने कहा, रिया चक्रवर्ती को फसाने की कोशिश की जा रही है, रिया चक्रवर्ती को झूठे इल्जाम ऊपर गिरफ्तार करवाया गया था. उन्होंने सुशांत के केस को लेकर अदालत को कुछ सबूत पेश किए थे, इसके बाद रिया को जमानत मिल सकी”.

रिया चक्रवर्ती के भाई को नहीं मिली जमानत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और अब्दुल बासित को जमानत नहीं मिल सकी. इसके अलावा रिया, दीपेश और सैमुअल मिरांडा को जमानत मिल गई है. आज शाम तक रिया चक्रवर्ती जेल से बाहर आ जाएंगी.

 

 

रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान बॉलीवुड के कई सितारों का नाम भी लिया था. एनसीबी की टीम द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी समन भेजा गया. फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत के केस पर जांच की टीमें लगातार कार्यवाही कर रही हैं.