सुशांत के लिए प्यार हुआ खत्म, रिया चक्रवर्ती के बिगड़े बोल
/

सुशांत के लिए प्यार हुआ खत्म, रिया चक्रवर्ती के बिगड़े बोल, लगाया ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अचानक 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास में मृत अवस्था में पाया गया था, जिसके बाद पूरा बॉलीवुड शक के घेरे में आ चुका है. सुशांत ही नहीं बल्कि उससे पहले उनकी एक्समैनेजर दिशा सालियन ने भी बिल्डिंग से छलांग लगा कर अपनी जान दे दी थी. अचानक एक साथ से 2 मौत की सनसनीखेज खबर से बॉलीवुड में हंगामा छा गया.

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को NCB ने ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने की वजह से 14 दिन के लिए अपने न्यायिक हिरासत में ले लिया है. रिया चक्रवर्ती की जमानत की याचिका भी खारिज कर दी गई थी, लेकिन अब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपशब्द बोलने शुरू कर दिए हैं.

 

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई में ड्रग्स के लेन-देन करने के आरोप में भायखला जेल में रखा गया. रिया चक्रवर्ती से एनसीबी ने कड़ी पूछताछ भी की थी, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े बड़े नशेड़ी सितारों का भी नाम लिया. लेकिन रिया चक्रवर्ती अब सुशांत सिंह राजपूत पर भी इल्जाम लगाने से पीछे नहीं हट रही है.

हम आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत कुछ महीने पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसकी वजह से रिया चक्रवर्ती को सुशांत की गर्लफ्रेंड कहा जा रहा है. रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के काफी करीब थी, जिसकी वजह से सुशांत की अचानक मौत के बाद सबसे पहले रिया चक्रवर्ती से ही पूछताछ की गई.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने भी रिया पर सुशांत के साथ धोखाधड़ी करने और उनके पैसे हड़पने का आरोप लगाया है. अब रिया ने ड्रग्स मामले के लिए सुशांत सिंह राजपूत को दोषी ठहराया है. रिया ने कहा कि, ”सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स को यूज करने के लिए अपने आसपास के सभी लोगों का इस्तेमाल किया”.

 

रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में सुशांत को दोषी देते हुए कहा कि, ”सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स की खरीदारी करते थे, वह अपने दोस्तों के साथ साथ अपने घर के स्टाफ के सभी सदस्यों को भी ड्रग्स को खरीदने के लिए निर्देश देते थे. वे अपनी नशे की आदत को बनाए रखने के लिए मेरे भाई और अपने घर के पूरे स्टाफ का इस्तेमाल करते थे, और लाभ उठाते थे”.

रिया ने कहा कि, ”अगर आज सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो उन पर भी ड्रग्स सेवन का आरोप लगता और उनको कम से कम 1 साल के लिए सजा भी भुगतनी पड़ती, सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स से संबंधित किसी भी प्रकार के कोई साक्ष्य नहीं छोड़े हैं”.

सुशांत सिंह राजपूत के रसोईया के बारे में बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा कि, ” सुशांत अपने घर के रसोइए नीरज से भी ड्रग्स मंगवाने का काम करते थे, और उससे एक बॉक्स बेडरूम में रखने के लिए बोल देते थे. अपनी मृत्यु के 3 दिन पहले ही सुशांत ने नीरज को इस बारे में निर्देश दिए थे, लेकिन जांच के दौरान सुशांत सिंह राजपूत का यह बॉक्स रूम में खाली पाया गया इससे यह सिद्ध होता है कि सुशांत ड्रग्स यूज करते थे”.

रिया ने कहा, ” यह बहुत ही दुख की बात है कि सुशांत ने अपने इस बुरी आदत को बनाए रखने के लिए अपने सभी मित्रों और निकटतम के लोगों का गलत फायदा उठाया, उन्हें लग रहा था कि, वह ऐसा करने से आने वाले भविष्य में बच जाएंगे”.

 

रिया चक्रवर्ती का कहना है कि, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का इतना साथ दिया जिसके बावजूद उनको आप यह इल्जाम झेलना पड़ रहा है. रिया ने अपने ऊपर लगाए गए सारे इल्ज़ामों को झूठा बताया है.