सारा ने कहा रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे सुशांत इसी वजह से किया ब्रेकअप
/

सारा अली खान का आरोप रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे सुशांत, इसीलिए करना पड़ा ब्रेकअप

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने के बाद NCB की टीम ने उनके लिए समन जारी किया था. जिसके बाद शनिवार को सारा से 5 घंटे तक लगातार पूछताछ की गई. इस पूछताछ के दौरान सारा ने कई तरह की हैरान कर देने वाली जानकारी दी. सारा अली खान ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान यह भी कुबूल किया कि, वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी. साथ ही साथ उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप होने की वजह भी बताई.

सारा-सुशांत ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया

पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ आई थी, जिसके बाद से ही अभिनेत्री सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट कर रहे थे. ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने के बाद एनसीबी की पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने खुद ही इस बात को स्वीकार किया है. रिपोर्ट के अनुसार NCB ने सारा अली खान से बातचीत को लेकर यह डिटेल भी जारी की है कि, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया.

 

 

सारा ने बताई ब्रेकअप की वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने ब्रेकअप की वजह भी बताई है. NCB की पूछताछ में ही सारा अली खान ने इस बात का खुलासा किया कि, आखिर क्यों सुशांत के साथ उनका ब्रेकअप हुआ? सारा अली खान ने कहा कि, ”सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप को लेकर बिल्कुल भी लॉयल नहीं थे, हमारे रिश्ते को लेकर वह बहुत ही पज़ेसिव रहते थे”.

सारा ने बताया कि, सुशांत उनको कई तरह की बातों को लेकर परेशान करते थे, उनको इस बात के लिए भी कन्वेंस करते रहते थे कि, उनके फिल्म मेकर अपनी आने वाली फिल्मों में सुशांत को ही मुख्य अभिनेता के तौर पर साइन करें”. सारा इस बात से परेशान थी, जिसकी वजह से उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा.

सुशांत के दोस्त सैमुअल ने सोशल मीडिया पर कही थी यह बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ”सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. वह दोनों एक दूसरे को बहुत ही प्यार करते थे”. सैमुअल ने लिखा कि दोनों ही एक दूसरे का बहुत सम्मान करते थे, और किसी भी फिल्म में काम करें दोनों ही बहुत उत्साहित रहते थे”.

सैमुअल ने सुशांता सारा के इक्वेशन पर भी यह बात कही थी कि,

”उस समय सारा और सुशांत के बीच ब्रेकअप हो चुका था, मुझे यह बात बिल्कुल भी नहीं पता थी कि यह ब्रेकअप किसी प्रेशर या जबरदस्ती की वजह से हुआ है. बाद में सुशांत की जिंदगी में रिया की एंट्री हुई. लेकिन फिर भी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच में अच्छी मित्रता थी”.

हम आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद NCB ने ड्रग्स के मामले में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया था. रिया की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को ही नहीं बल्कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भी समन जारी किया गया है. इन सभी से शनिवार को पूछताछ भी की गई थी. पूछताछ के दौरान श्रद्धा कपूर ने भी इस बात को कुबूल किया था कि, ”वह सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ ड्रग्स का उपयोग करती थी”.