बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के आँखों की दुनिया है दीवानी
/

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों के आँखों की दुनिया है दीवानी

बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसूरती का दीवाना बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया है,
इनकी खूबसूरती में कोई इनकी आंखों का दीवाना है तो कोई इनके होठों का दीवाना है आपको तो पता ही है कि बॉलीवुड की दुनिया में सभी कलाकारों को एक्सप्रेशन का ही जादू दिखाना पड़ता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन खूबसूरत हीरोइन के बारे में जिनकी आंखों में देख कर आप सारी दुनिया भुला बैठेंगे।

तो अब बात करते हैं उन खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में जिनकी आंखें बहुत ही खूबसूरत हैं।

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का दीवाना तो हर कोई है, विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय जितनी खूबसूरत खुद हैं उनसे कहीं ज्यादा खूबसूरत उनकी आंखें हैं, जिनका सारा जमाना दीवाना हो चुका है।

ऐश्वर्या की आंखें ब्लू ग्रे ग्रीन में दिखाई देती हैं, जो कि काफी खूबसूरत है। ऐश्वर्या के फैंस सिर्फ इनकी खूबसूरती पर ही नहीं बल्कि उनकी आंखों पर से भी नजर नहीं हटा पाते हैं।

2.करीना कपूर खान

बॉलीवुड की मशहूर खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान के फैन सिर्फ आप ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया है। करीना कपूर बोल्ड होने के साथ-साथ बहुत ही प्यारी भी हैं, अगर बात करें करीना कपूर की आंखों की तो उनकी हल्की भूरी आंखें भी कुछ कम खूबसूरत नहीं है।

3.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की काली कजरारी बड़ी-बड़ी आंखों का जादू तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर छाया हुआ है। वह एक बहुत ही टैलेंटेड कलाकार हैं, बेहद टैलेंटेड होने के साथ-साथ वह बहुत ही खूबसूरत भी हैं, जिनमें उनकी आंखों का एक खास रोल है, जो सभी को दीवाना बना देता है और बॉक्स ऑफिस पर उनका जलवा हमेशा ही आपको देखने को मिलता है।

4. बिपाशा बसु

बिपाशा बसु का नाम सुनते ही आपकी आंखों के सामने एक हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस का चेहरा जरूर आता होगा। बिपाशा बसु की अदा के दीवाने तो आप सभी होंगे। लेकिन हम आपको बता दें कि बिपाशा हॉट और खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत ही मासूम भी हैं। खूबसूरती के साथ-साथ ही उनकी बड़ी-बड़ी और कातिलाना आंखें आपको और भी दीवाना बना देंगी।

 

5. करिश्मा कपूर

कपूर खानदान की यह खूबसूरत एक्ट्रेस 90s की एक बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी है, करिश्मा कपूर की खूबसूरती के दीवाने तो दर्शक आज भी हैं। आपको बता दें कि लोलो उर्फ करिश्मा कपूर की मासूमियत खूबसूरती और नीली नीली आंखों की चर्चा तो पूरे बॉलीवुड में रह चुकी है।