बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने देसी मुंडो को छोड़ विदेश में ढूढ़ लिया अपना जीवनसाथी

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने देसी मुंडो को छोड़ विदेश में ढूढ़ लिया अपना जीवनसाथी

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जब तक अपने करियर के टॉप पर रहती हैं, तब तक तो वो बॉलीवुड में सक्रिय रहती हैं, लेकिन जैसे ही उम्र ढ़लान पर आता है और मार्किट वैल्यू कम होती है, ये अभिनेत्रियां खुद को सेटल करने की सोचती हैं.

कुछ अभिनेत्रियाँ भारतीय बिजनेसमैन से शादी कर लेती हैं, तो कुछ भारत छोड़ विदेशो में शान्ति से अपना जीवन बिताने की सोचती हैं, तो कुछ बॉलीवुड से बाहर अपना करियर विस्तार करने के लिए विदेशी मुंडो से शादी कर लेती हैं.

आज हम आपकों कुछ ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो भारतीय मुंडो को छोड़ विदेशो में शादी कर सेटल हैं.

नीना गुप्ता

बीते जमाने की मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता ने अपने एक्टिंग के करियर की शुरुआत “उत्सव” से की थी. इस फिल्म में भी उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

और पढ़ें: कोरोना अपडेट : यूपी में कोरोनावायरस संक्रमितों का आंकड़ा 13615, प्रभावित जिलों में होंगे नोडल अफसर तैनात

बता दें इस अभिनेत्री ने वेस्टइंडीज के क्रिकेट स्टार विवियन रिचर्ड्स के साथ सम्बन्धो में थी, हालाँकि दोनों की शादी नहीं हो पाई और इसका कारण विव रिचर्ड्स का पहले से शादीशुदा होना था. अभी नीना की एक बेटी भी है, जोकि आज के समय में बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता हैं. विव रिचर्ड्स ने नीना से शादी तो नहीं की लेकिन अपनी बेटी मसाबा को अपना नाम जरुर दिया.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse