इन बॉलीवुड की 8 भाभियों का ननद के साथ सग्गी बहन जैसा रिश्ता!
/

इन बॉलीवुड की 8 भाभियों का ननद के साथ सग्गी बहन जैसा रिश्ता है! देखें

ये है बॉलीवुड की भाभी-ननद की 8 जोड़ियां हैं।

जब लड़की शादी कर रूकसत होने के बाद अपनी ससुराल जाती है, तो उसे वहां पर ननद के रूप में दोस्ती मिलती है। ननद भाभी के साथ घर में खाने बनाने के साथ दूसरे कामों में हाथ बटांती हैं। पति के बाद अगर कोई फैमिली में होता तो जिसके साथ दुख साझा कर मन को हल्का किया जा सके तो वो होती है भाभियों की प्यारी दोस्त ननद।

अक्सर हमनें छोटे पर्दों पर महसूस किया है कि- ननद और भाभी के रिश्ते को लेकर अच्छा नहीं दिखाया जाता है. पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। आइए हम आपकों बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही भाभी की ननद से मिलवाने जा रहे हैं जिनके बीच रियल बहन जैसा रिश्ता कायम हो चुका है। तो चलिए देखते हैं बॉलीवुड की ननद भाभी की टॉप जोड़ियां जो वास्तविक जीवन में सगी बहनों की तरह बर्ताव करती हैं।

ये हैं बॉलीवुड की ननद -भाभी की 8 जोड़ियां

1- करीना कपूर- सोहा अली खान

करीना कपूर- सोहा अली खान भाभी और ननद के रिश्ते की बॉलीवुड में मिशाल दी जाती रही है। इन दोनों के बीच काफी अच्छी बांडिग हैं। सोहा ने अपनी भाभी करीना कपूर खान के बारे में कहा था कि- मैं करीना का इस बात के लिए सम्मान करती हूं कि वह काम और मेरे भाई प्राथमिकताओं के प्रति स्पष्ट हैं। वो मुझे पंसद करती हैं क्योंकि उनके साथ मेरा व्यवहार भाई सैफ की तरह ही है’।

2- ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा

अक्सर मीडिया में इस तरह की खबर उड़ाई जाती रही है कि बच्चन फैमिली में ऐश्वर्या और श्वेता का रिश्ता खटास से भरा हुआ है, लेकिन इस बात के उलट भाभी-ननद के रिश्ते के बीच ऐसा नहीं है। बताया जाता है कि ये दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने कॉफी विद करण जौहर शो में बताया था कि- वो भाभी से बेहद प्यार करती हैं और खुश हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ रहकर खुश हैं।

3- मलाइका अरोड़ा खान- अर्पिता खान

भले ही एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान तलाक लेकर अरबाज से अलग रह रही हो। लेकिन, आज भी मलाइका और अर्पिता के बीच रिश्ते में प्यार बरकरार है। मलाइका का अर्जून कपूऱ के साथ डेट करने को लेकर रिश्ता खराब हो गया था।

4- सोनाक्षी सिंहा और तरूना अग्रवाल

भाई कुश ने साल 2015 में तरुना के साथ शादी की थी। सोनाक्षी अपने भाई की शादी को लेकर बेहद रोमांचित थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भाभी के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। तरुना और सोनाक्षी एक दूसरे के बहुत करीबी हैं और सगी बहनों की तरह रहती हैं।

5-रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी

रानी परिवार की जिम्मेदारियों को संभालने की वजह से देर से शादी की। एक्ट्रेस रानी अपनी भाभी के साथ एक सगी बहन के जैसे ही रहती हैं। इसकी वजह ये थी कि रानी के भाई ने अपने परिवार की जिम्मेदारी नहीं उठा पा रहे थे। इस वजह से सारी जिम्मेदारियों को निभाना पड़ गया था, लेकिन रानी ने अपनी भाभी और भतीजी को हर तरह से मदद की।

6- रीतू सिंह और रीमा जैन

अब तक आपने बॉलीवुड की ननद भाभी की टॉप जोड़ियां देख चुके हैं लेकिन हमारी फेरिस्त में ये जोड़ी सबसे पुरानी है। नीतू और रीमा जैन के बीच के रिश्ते बहन की तरह हैं। पब्लिक प्रोग्राम में एक साथ नज़र आती हैं।

7- ट्विंकल खन्ना और अलका भाटिया

अक्षय कुमार की लाइफ में इन दोनों की अहम भूमिका है। ट्विंकल और अलका घर का सारी जिम्मेदारी निभा रही हैं। एक बार अक्षय कुमार की बहन अपने से 15 साल बड़े शख्स से शादी करने को लेकर जिद्द पर अड़ गई थी। बताया जाता है कि अक्षय कुमार इस बात के खिलाफ थे तो उनकी बीवी ट्विंकल ने अक्षय को मनाया था।

8- गौरी खान और शहनाज

बहन शहनाज, शाहरुख खान से उम्र में 6 साल बड़ी हैं और खान परिवार उन्हें बहुत ही केयर और प्यार करता है। अपनी मां के गुजर जाने के बाद शहनाज सदमें चली गई थी। वो हमेशा चुप और खुद में ही खोई हुई सी रहती थी, लेकिन भाभी गौरी अपनी ननद शहनाज का बेहद ख्याल रखती हैं। गौरी के जीवन में उनकी भाभी सबसे अहम लोगों में से एक हैं। गौरी शहनाज की हर इच्छा पूरी करती हैं।