बॉलीवुड के इन कपल्स ने साबित कर दिया कि प्यार अंधा होता है
/

बॉलीवुड के इन कपल्स ने साबित कर दिया कि प्यार अंधा होता है, देखें तस्वीरें

मुंबई: कहा जाता है कि प्यार में इंसान की सोचने समझने की शक्ति कमजोर हो जाती है। प्यार में पड़े व्यक्ति के बारे में अक्सर ये बात कही जाती है कि आखिर कौन सी चीज है, जिसके लिए वह अपना सबकुछ दांव पर लगा देता है, यहां तक कि अपना घर-परिवार और करियर भी। प्यार में इंसान इतना पागल हो जाता है कि सामने वाले व्यक्ति का रंग रूप, जाति व धर्म उसके लिए मायने नहीं रखता है। ऐसे में हम बात करने जा रहे कुछ ऐसी बॉलीवुड कपल्स की, जिन्हें देखकर आप कहेगें कि प्यार अंधा होता है।

जूही चावला और जय मेहता

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने करियर में काफी सफलता हासिल की है। जूही चावला ने विदुर जय मेहता को अपना हमसफ़र बनाया। बता दें कि जय की पहली पत्नी की एक प्लेन क्रेश में मौत हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने जूही चावला से शादी कर ली। जूही और जय मेहता की उम्र की में काफी ज्यादा अंतर है।

फराह खान और शिरीष कुंदर

अब हम बात करते हैं बॉलीवुड डायरेक्टर और मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान की। फराह खान ने खुद से आठ साल छोटे शिरीष कुंदर से शादी की थी। हालांकि इनकी जोड़ी देखने में थोड़ी अजीबो-गरीब सी लगती हैं, लेकिन ये दोनों साथ में एक हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहें हैं।

संजय दत्त और मान्यता दत्त

 

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी रचाई थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों के बीच उम्र में करीब 20 साल का फर्क हैं। हालांकि दोनों ने किसी की परवाह किए बिना शादी रचाई थी और दोनों एक साथ काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं।

श्रीदेवी और बोनी कपूर

इसी कड़ी में श्रीदेवी और बोनी कपूर का नाम भी शामिल है। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रह चुकी श्रीदेवी और बोनी कपूर जब भी किसी पार्टी या इवेंट में साथ जाते थे, तो लोगों को इनकी जोड़ी काफी अजीब लगती थी।

बता दें कि बोनी कपूर के पहले से ही शादीशुदा होने पर भी श्रीदेवी उनके प्यार में पड़ गई थी और उनके साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं। हालांकि श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर काफी अकेले पड़ गए हैं।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड में रानी मुखर्जी खूबसूरत होने के साथ ही साथ काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। रानी मुखर्जी ने कड़ी मेहनत के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है और साथ ही लोगों के दिलों में अपनी जगह भी बनाई है। रानी मुखर्जी ने तलाकशुदा आदित्य चोपड़ा के साथ साथ सात फेरे लेकर शादी की थी। आदित्य चोपड़ा यश राज फिल्म के मालिक हैं। रानी के आगे आदित्य चोपड़ा कुछ खास नहीं दिखते हैं, लेकिन फिर भी दोनों में प्यार हुआ और शादी भी की।