2 गुटों में बंटा बॉलीवुड देखें कौन कर रहा किसे सपोर्ट
/

कंगना vs रिया : 2 गुटों में बंटा बॉलीवुड देखें कौन कर रहा किसे सपोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में बीते दिन बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने तोड़-फोड़ की, जिसे लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में बीते दिन बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने तोड़-फोड़ की, जिसे लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है। सोशल मीडिया के जरिए फिल्म जगत और राजनीति से जुड़े लोग कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुलकर उनके लिए मुहिम चलाई है और गिरफ्तारी को गलत करार दे रहे हैं। आइए आपको कुछ ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस मामले में कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं और रिया का सपोर्ट कर रहे हैं।

ये लोग उतरे कंगना के समर्थन में

रवि किशन

बॉलीवुड एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी कंगना के समर्थन में ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उन्होंने लिखा कि ‘समस्त देश भावनात्मक रूप से आपके साथ खड़ा है।’

अनुपम खेर

कंगना रनौत के समर्थन में अनुपम खेर ने भी ट्वीट किया था। अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘गलत गलत गलत है, इसको बुलडोजर नहीं बुलीडोजर कहते है। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा असर या प्रहार कंगना रनौत के घर पर नहीं बल्कि मुंबई की जमीन और जमीर पर हुआ है। अफसोस है।’

जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है।

देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि किसी ने आपके (उद्धव ठाकरे) खिलाफ बात कही, इसलिए अगर आप तब कार्रवाई करते हो तो ये कायरता है बदले की भावना है। महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता है।

ये लोग उतरे रिया चक्रवर्ती के समर्थन में

अधीर रंजन चौधरी

अधीर रंजन ने कहा कि रिया पर ना तो हत्या और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है, उन्हें NDPS की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं।

पुलकित सम्राट

रिया की गिरफ्तारी पर पुलकित ने लिखा – 14 दिन #witchhun। मेरा दिल टूट गया आज। मुझे उम्मीद है कि दुनिया देख रही है और न्याय प्रबल है। इसके बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने टूट हुए दिल के साथ लिखा- #JusticeforRhea।

निखिल द्विवेदी

प्रोड्यूसर और एक्टर निखिल द्विवेदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा,

‘रिया मैं तुम्हें नहीं जानता। मैं नहीं जानता कि तुम किस तरह कि इंसान हो। शायद तुम उतनी ही खराब हो जितना तुम्हें दिखाया जा रहा है, या हो सकता है न भी हो। मैं जानता हूं कि अभी जो कुछ भी चल रहा है वो तुम्हारे लिए अनफेयर है, गैरकानूनी है और ऐसा नहीं है जैसा की एक सिविलाइज़्ड देश बर्ताव करता है। जब ये सब खत्म हो जाएगा तो तुम्हारे साथ करना पसंद करूंगा’।

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने रिया के समर्थन में बैनर ट्वीट किया और साथ ही लिखा – ड्रग्स एक पूरी जेनरेशन खराब कर देते हैं। इसे जड़ से उखाड़ने की ज़रूरत है। इसे केवल बॉलीवुड, सैंडलवुड या किसी भी इंडस्ट्री तक मत सीमित कीजिए।