दीपिका,श्रद्धा के बाद अब इन अभिनेताओं पर कसेगा NCB का शिकंजा
/

दीपिका और श्रद्धा के बाद अब इन अभिनेताओं पर कसेगा NCB का शिकंजा

बॉलीवुड की पूरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों ड्रग्स के केस में उलझी हुई है. सभी सितारों के आसपास एनसीबी के प्रश्नों का जाल बिछ गया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से पूछताछ की गई थी, जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारों का नाम भी सामने आया.

इन लिस्ट में बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसी कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों का नाम भी आया है. एनसीबी की टीम ने ड्रग आरोप के मामले में इन सभी को समन भी जारी कर दिया था. शनिवार को तीनों अभिनेत्रियों से लगातार 6 घंटे तक पूछताछ भी की गई.

इन सब मामले के बीच अब करण जौहर की पार्टी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. NCB की टीम को फॉरेंसिक विभाग ने एक रिपोर्ट दी है, जिसमें यह साफ कर दिया गया है कि, करण जौहर के घर पर भी पार्टी आयोजित की गई थी. जी हां जानकारी के मुताबिक करण जौहर के घर पर यह पार्टी 28 जुलाई 2019 को आयोजित की गई थी.

करण जौहर के घर पर हुई पार्टी की वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट एनसीबी को सौंपी गई है. अब SIT के हेड के पी एस मल्होत्रा और NCB की टीम के मुख्य अधिकारी राकेश अस्थाना व मुंबई जोन के DDG अशोक जैन इस पार्टी की वीडियो को लेकर आगे की सारी योजना बनाएंगे.

ड्रग्स मामले पर करण जौहर ने दिया बयान

फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस पार्टी को लेकर एक बयान दिया है. करण जौहर का कहना है कि, ”कुछ न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर झूठी खबरें दिखाई जा रही हैं और उनके खिलाफ इस पार्टी को लेकर झूठी अफवाह फैलाई गई हैं”.

उन्होंने कहा कि, ”28 जुलाई 2019 को मेरे घर पर जो पार्टी हुई थी, उसमें ड्रग्स का उपयोग किए जाने की खबर बिल्कुल गलत है, और उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं”.

करण ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, ” मेरी पार्टी में किसी भी तरह का कोई खतरनाक नशा या ड्रग उपयोग नहीं किया गया था, मैं नशे वाली चीजों के सख्त खिलाफ हूं. मैं नशा नहीं करता हूं ना तो किसी को भी ऐसी सलाह देता हूं”.

अनुभव चोपड़ा के बारे में आगे बात करते हुए करण जौहर ने बताया कि,

”अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन में काम नहीं करते हैं, उनसे सिर्फ कुछ महीनों के लिए 2011 और 12 में ही जुड़े थे. इसके अलावा उन्होंने क्षितिज प्रसाद के बारे में बात करते हुए कहा कि, क्षितिज के साथ वह 2019 में धर्माटिक एंटरटेनमेंट के एक प्रोजेक्ट के लिए जुड़े थे फिलहाल उनका वह प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो पाया था”.

करण जौहर ने सफाई देते हुए कहा कि, ”सोशल मीडिया और खबरों में उनके खिलाफ बेवजह ही झूठ और नफरत को फैलाया जा रहा है, वह क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा जैसे किसी भी व्यक्ति को नहीं जानते हैं, और ना तो उनसे कोई संबंध है. उनके परिवार वालों, साथियों और धर्मा प्रोडक्शन को बदनाम किया जा रहा है, और मजाक का पात्र बनाया जा रहा है”. फिलहाल करण जौहर ने अपने ऊपर लगाए गए सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने अब तक ड्रग मामले में 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. फिर भी अभी उनकी पूछताछ लगातार जारी है. बॉलीवुड में जिन सितारों का नाम सामने आया है, उनसे एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है. कई लोगों के फोन भी जब्त कर लिए गए हैं और फोन का डाटा रिकवर करने के बाद जल्द ही इस केस में अब नया मोड़ आने वाला है. बॉलीवुड में जल्द ही NCB टीम कई और ड्रग्स नशेड़ियों का खुलासा करने वाली हैं.