सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आए ये 6 सितारे
/

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आए ये 6 सितारे

मुंबई : सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई की टीम और एनसीबी की टीम लगातार रिया चक्रवर्ती और केस से जुड़े अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है. रिया ने इससे पहले भी सीबीआई को अपने और सुशांत के रिश्तों के बारे में अपना बयान दिया है. लेकिन जांच की टीम को रिया के किसी भी बयान से संतुष्टि नहीं हुई थी. इस केस ड्रग का नागेल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम ने कड़ाई से जाँच-पड़ताल की. पुख्ता सबुत टीम के हाथ लगने के बाद कल रिया के भाई ने ये बात कुबूल कर ली है कि उनकी बहन रिया चक्रवर्ती उनसे ड्रग्स मंगवाती थी. कहा जा सकता है कि सारे सबूत रिया के खिलाफ होने के बावजूद बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स रिया के इस घड़ी में उनके साथ खड़े हुए है. आइए जानते है वो कौन-से कलाकार हैं जो रिया के साथ इस वक़्त खड़े हैं…….

 

1. लक्ष्मी मंचू

लक्ष्मी मंचू जो तेलगु और तमिल की बेहतरीन एक्ट्रेस है. लक्ष्मी ने तब तक रिया के साथ खड़े रहने की बात कही है जब तक सच सामने नहीं आ जाता। लक्ष्मी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “मीडिया ने रिया को राक्षस बना दिया है. मैं केवल उस दर्द की कल्पना कर सकती हूं, जिसे पूरे परिवार को मीडिया ट्रायल के माध्यम से दिया जा रहा है. मुझे सच नहीं पता, पर मैं सच जानना चाहती हूं. मुझे उम्मीद है कि सच जल्द ही ईमानदारी से सबके सामने आ जाएगा. पर तब तक क्या हम इस क्रूरता से एक इंसान और उनके पर‍िवार को बिना किसी लॉजिक को जाने उन्हें गाली देना बंद नहीं कर सकते? मैं अपने को पिन करती हूँ कि हम कैसे बन गए हैं. हम कैसे ऑथेंटिक हो सकते हैं, जब तक कि हम अपने दिल की बात नहीं कहते हैं, जबकि हमारे पास आवाज है. मैं अपने कलीग को सपोर्ट करती हूं.”

2. तापसी पन्नू

तापसी पन्नू, लक्ष्मी मंचू के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए रिया के सपोर्ट में लिखा कि “व्यक्तिगत तौर पर मैं न तो सुशांत को जानती हूं और न ही रिया को, लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है. कानून पर विश्वास करो.”

जिसके बाद तापसी पन्नू को काफ़ी ट्रोल किया जा रहा है. लोगों के नफरत का शिकार होना पड़ रहा है तापसी को. आपको बता दें कि तापसी इससे पहले भी फिल्म थप्पड़ के लिए भी काफी ट्रोल की जा चुकीं है.

3. विद्या बालन

विज्ञापन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली विद्या बाल बहुभाषी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. इतने दिनों बाद विद्या बालन मीडिया की सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. विद्या ने सुशांत केस में रिया के सपोर्ट में ट्वीट के माध्यम से सवाल करते हुए लिखा है कि “एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत को मीडिया ने कैसे सर्कस बना दिया है. विद्या ने सभी से आग्रह किया है कि एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के लिए कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें.”

4. शिबानी दांडेकर

अभिनेत्री शिबानी दांडेकर ने रिया के सपोर्ट में सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि “मैं रिया को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थी और पिछले कुछ महीनों में मैंने उसकी पर्सनालिटी को बदलते हए देखा है. वह और उनका परिवार ऐसे दयालु और गर्मजोशी से भरपूर लोगों में से हैं, जिनसे आप कभी मिले होंगे। वे आज अकल्पनीय ड्रामा से गुजर रहे हैं. हमने देखा है कि पूरी मीडिया उन पर गिद्धों की तरह टूट पड़ी है, जो एक चुड़ैल का शिकार कर रहे हैं. एक निर्दोष परिवार को तोड़ने की कोशिश की जा रही है, उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है.”

5. विशाल ददलानी

वहीँ शिबानी दांडेकर की पोस्ट के जवाब में विशाल ददलानी ने लिखा है कि “यू आर रॉक @shibanidandekar. मुझे तुम पर गर्व है और मैं खुशकिस्मत हूं कि तुम मेरे उन गिने चुने खास दोस्तों में से हो. वास्तव मैं रिया चक्रवर्ती को नहीं जानता हूं. उसे देखकर मेरा दिल टूट जाता है कि मीडिया में उसे बिना सबूतों के, केवल अनुमानों के आधार पर दोषी दिखाया जा रहा है. देश में और भी मुद्दे हैं, जैसे कोविड, चीन. पर तुम मजबूती से खड़ी रहो.”

You’re a rock, @shibanidandekar. I’m proud of you, and lucky to count you among my very few friends. While I don’t really know Rhea, it’s heartbreaking to watch her be victimised by evidence-free conjectures in the media just so they can distract India from the real issues of Covid, China, the total failure of this government and the collapse of our Economy. Good on you for standing strong. 🤘🏽

6. हिना खान

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान भी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आई हैं एक इंटरव्यू के दौरान हिना ने रिया के सपोर्ट में कहा कि “हमारे देश में कोविड -19, डोमेस्टिक वॉयलेंस, रेप और बाढ़ जैसे कई महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, जिन पर मीडिया को फोकस करने की जरूरत हैं. कम से कम सुशांत सिंह मामले की जांच सीबीआई को करने दीजिए, उसके बाद लोग किसी को लेकर भी राय बनाने के लिए आजाद हैं.

आप इन आरोपों के सहारे किसी एक्ट्रेस का करियर हमेशा के लिए बर्बाद कर सकते हैं. वो शायद फिर किसी को फेस करने में सक्षम ना हो पाएं. हम सभी चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले, लेकिन वो इस तरह से नहीं होना चाहिए.”