कुछ कुछ होता है की छोटी अंजली अब हो गयी है काफी खूबसूरत
/

कुछ कुछ होता है की छोटी अंजली अब हो गयी है काफी खूबसूरत, देखें

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म “कुछ कुछ होता है” में शाहरुख की बेटी की भूमिका अदा करने वाली ये छोटी अभिनेत्री अब बड़ी हो चूकी  है. इस फिल्म में सना ने अंजलि का किरदार निभाया था. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं सना सईद से जुड़ी कुछ खास बातें……………….

साल 1998 में की अपने अभिनय की शुरुआत

सना का जन्म 22 सितम्बर 1988 को मुंबई में हुआ था और अब सना 32 साल की हो चुकीं हैं. सना ने अपनी अभिनय की शुरुआत साल 1998 में फिल्म “कुछ कुछ होता है” से की थी. इस फिल्म में अंजलि के किरदार से सना ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. इसके बाद सना फिल्म “‘हर दिल जो प्यार करेगा” और “बादल” में बाल कलाकार के रूप में नज़र आई थी. बता दें कि सना ने अपनी पढ़ाई मुंबई में ही पूरी की है.

लम्बे समय बाद फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर” से की वापसी

बता दें कि 3 फ़िल्में करने के बाद सना ने बड़े पर्दे से लम्बे समय के लिए ब्रेक ले लिया था. बड़े होने के बाद सना ने टीवी शोज के जरिये एक बार फिर वापसी की. सना साल 2012 में करण जोहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर” से वापसी की थीं. सना रियलिटी शो “झलक दिखला जा – 6”, “झलक दिखला जा – 7”, “नच बलिए – 7” और “झलक दिखना जा – 9” में नज़र आ चुकी हैं. साथ-ही “बाबुल का आंगन छूटे न” और “लो हो गई पूजा इस घर की” जैसे धारावाहिक में भी अपना किरदार निभा चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफ़ी एक्टिव

सना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहतीं हैं. सोशल मीडिया पर इनके खूब फैंस हैं जो इनके फोटोज का बेसब्री से इंतज़ार किया करते हैं. सना अक्सर ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फोटो शेयर करती रहती हैं. सना अक्सर ही कई टीवी शोज में एज़ अ गेस्ट नज़र आती है.