Aishwarya Rai

‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) की शुरुआत 17 मई से हो गई है। जहां देश की कई हसीनाओं ने वहां जाकर अपने हुस्न का परचम लहराया तो वहीं जैसे ही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रेड कार्पेट पर उतरीं तो सबके निगाहें थम सी गई। उनके लुक्स को देखकर जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे है, तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया है। बता दें Aishwarya Rai के अलावा कई भारतीय कलाकारों इस फेस्टिवल में शिरकत कर रहे हैं , लेकिन इस समय ऐश्वर्या के लुक्स को लेकर तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते है फैंस का क्या रिएक्शन है?

Aishwarya Rai के लुक्स को लेकर फैंस कर रहे है ट्रोल

Aishwarya Rai

दरअसल कांस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 17 मई से शुरु हो गया है जो कि 28 मई तक समाप्त होगा। वहीं इस फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने शिरकत की तो वहीं जब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) ने रेड कार्पेट पर एंट्री की, तो सभी लोग उन्हें देख हैरान रहे गए। बता दें ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कारपेट पर ब्लैक रफल फ्लावर का गाउन पहनना चुना और इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया। उनके लुक्स को कुछ लोग पसंद कर रहे है तो वहीं कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के लुक्स का मजाक उड़ाकर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। बता दें लोग उनके लुक्स को बिलकुल पसंद नहीं कर रहे है।

बता दें ब्यूटी क्वीन के अब तक दो लुक सामने आए हैं, दोनों में ही ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) कहर बरपा दिया है। पर ज्यातर लोग उनके लुक्स से निराश हुए हैं। ऐश्वर्या के कान्स में फर्स्ट लुक का फैंस को बेसर्बी से इंतजार था, लेकिन जब उनका फस्ट लुक आया तो फैंस को न ही मेकअप और न ही ड्रेल, दोनों ही यूजर्स को इंप्रेसिव नहीं लगे।

ऐसा था ऐश्वर्या का कांस फिल्म फेस्टिवल लुक

अगर बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स की तो बता दें ऐश्वर्या ने रेड कारपेट पर ब्लैक रफल फ्लावर का गाउन पहनना चुना। वहीं इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया। बता दें ऐश्वर्या के गाउन में फ्रंट से उन पर प्लंज नेकलाइन नजर आई। सीधे हाथ पर ढेर सारे रंग बिरंगे फूल लगे नजर आए। वहीं, गाउन की लेफ्ट साइड में एक पूरी कली में फूल लगे दिखाई दिए। वहीं अपनी हेयरस्टाइल को उन्होंने बालों को सेंटर पार्ट करके पीछे की ओर बांधा था और बैक से ओपन रखा। वहीं, फिंगर रिंग्स से अपने लुक को कम्प्लीट किया।

फैंस कर रहे है ऐसे कमेंट्स

Aishwarya Rai

दरअसल ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) का ये लुक फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। जहां उनके इस लुक्स पर लोग अपनी एक-से-एक प्रतिक्रियाएं दे रहे है। बता दें लोगों को उनके आउटफिट के साथ उनका मेकअप भी बिलकुल पसंद नहीं आया। लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या के मेकअप में कुछ तो ऐसा है जो उन्हें बूढ़ा दिखा रहा हैष ऐश्वर्या के चेहरे पर पफीनेस यानी सूजन साफ नजर आती है।

Aishwarya Rai Aishwarya Rai Aishwarya Rai

वहीं फैंस को उनके चेहरे पर ग्लो कहीं नजर नहीं दिखा। बता दें ऐश्वर्या के मेकअप पर कमेंट करते हुए लोगों ने उनकी प्लास्टिक सर्जरी, बोटोक्स पर तंज कसा है। यूजर्स का कहना है कि काफी ज्यादा बोटोक्स हो गया है। एक यूजर ने लिखा- ओह नहीं, ऐश्वर्या के चेहरे के साथ कुछ तो गलत है। मेकअप मैजिक काम नहीं कर रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हे भगवान ऐसा लग रहा कि एक्ट्रेस ने बोटोक्स कराया है क्योंकि फेस सूजा हुआ लग रहा। कई लोगों ने ऐश्वर्या को बूढ़ी तक कह दिया। लोगों ने साफ कहा कि उन्हें ऐश्वर्या का ये लुक बिलकुल पसंद नहीं आया है।