सुशांत के दूसरे फ्लैटमेट ने किया रिया और सिद्धार्थ को लेकर खुलासा
//

सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल आए सामने, सिद्धार्थ पिठानी और रिया चक्रवर्ती के बारे में किया ये खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ माह से भी ज्यादा का समय बीत चुका है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ माह से भी ज्यादा का समय बीत चुका है। सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ केस कराया है। केस दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस तेजी से छानबीन में जुट गई है। इसी छानबीन को लेकर पिछले दिनों सुशांत की दोस्त स्मिता ने बताया था कि सुशांत का एक और फ्लैटमेट सैमुअल हॉक‍िप भी था। नाम सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर सैमुअल की मौत की खबरें भी आने लगी थीं। इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए अब सैमुअल खुद सामने आए हैं।

इंस्टाग्राम लाइव सेशन में सैमुअल ने लोगों के सवालों के दिए जवाब

सैमुअल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर कर लिखा-

“हैलो सभी को, सबसे पहले तो सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू। मैं ठीक हूं और हां, जिंदा हूं। मेरा अकाउंट कोई दूसरा नहीं यूज कर रहा है, सुशांत को इस तरह सपोर्ट करने पर मैं दिल से आपका शुक्रगुजार हूं।”

वहीं इंस्टाग्राम लाइव सेशन में सैमुअल ने लोगों के कुछ सवालों के जवाब भी दिए। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती के अच्छे दोस्त थे।

उन्होंने कहा- वो मुझसे ज्यादा अच्छे दोस्त रिया के थे। इस दौरान लोगों ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई दूसरे सवाल भी किए, लेक‍िन सैमुअल ने किसी का जवाब नहीं दिया।

सिद्धार्थ पिटानी ने किया खुलासा, एक्टर का दिल जनवरी में ही टूट गया था

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि एक्टर का दिल जनवरी में ही टूट गया था और उन्होंने कहा था कि इस दुनिया में उनका कोई नहीं है। सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत शहर के जीवन से दूर जाकर खेती करना चाहते थे।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा बताया कि

“सुशांत ने उन्हें जनवरी के पहले हफ्ते में फोन किया था, और कहा था, प्लीज वापस आ जाओ। मुझे लगता है कि हम एक-साथ मिलकर कुछ कर सकते हैं। मैं अब और एक्टिंग नहीं करना चाहता। हम वर्चुअल रियलिटी या किसी दूसरे क्षेत्र में कुछ शुरू कर सकते हैं। मुझे यकीन है कि तुम इसके लिए सही व्यक्ति हो। अपनी नौकरी छोड़ दो, मैं तुम्हें उतनी ही सैलरी दूंगा।”

सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत चाहते थे कि वह उसी दिन उनके पास वापस आ जाएं।

रोते हुए बोले सुशांत ‘मेरे पास कोई नहीं’

सिद्धार्थ पिटानी ने बताया कि उन्होंने अपनी नौकरी और अपार्टमेंट छोड़ दी और जो कुछ भी उनके पास था वह सब पैक करके सुशांत के पास पहुंच गए। उन्होंने बताया कि जब वह सुशांत के पास पहुंचे, तो एक्टर दिल टूटे हुए जैसे दिखाई दे रहे थे। सुशांत ने सिद्धार्थ से रोते हुए कहा, मेरे पास अब कोई नहीं है।

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि सुशांत एक बहुत ही सिंपल जिंदगी चाहते थे, और सड़कों पर भीड़ से परेशान थे, जो उन्होंने अपनी खिड़की से देखी थी। इस पर एक्टर ने भावुक होकर कहा था, ये सब एक्टर हैं और सब एक्टिंग कर रहे हैं।