रिया के करीबी शख्स का खुलासा पैसे के लिए हुआ सुशांत की हत्या
/

रिया के करीबी शख्स का खुलासा पैसे के लिए हुआ है सुशांत की हत्या, एक्ट्रेस पर लगाए ये आरोप

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए 4 महीने हो चुके हैं. इस केस में एक नया सच अब सामने आया है. जिस घर में सुशांत की मौत हुई थी, वो घर से कई बड़े अहम खुलासे हुए हैं. सीबीआई ने एक ऐसे इंसान को पूछताछ के बुलाया जो सुशांत और रिया दोनों को बेहद करीब से जानता था. सीबीआई की पूछताछ में उस इंसान ने अपना बयान दिया है कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह से लुटा और रिया ही सुशांत को ड्रग्स देती थीं.

उस इंसान ने खुलकर ये बात को कुबूल किया कि रिया सुशांत के घर पर पार्टियां किया करती थी, लेकिन सुशांत उस पार्टी का हिस्सा नहीं हुआ करते थे और वो अपने कमरे में ही उस दौरान रहते थे……

रिया और सुशांत के रिश्ते का सच

एक शख्स ने रिया और सुशांत के रिश्ते का सच बताते हुए कहा कि

“रिया चोरी से सुशांत को ड्रग्स दिया करती थी. सुशांत को उनकी बहनों के खिलाफ भड़काती थी. रिया के सामने सुशांत की एक नहीं चलती थी. रिया चक्रवर्ती ने पूरी तरह से सुशांत को लूटा है. सुशांत के जीवन की कमान रिया ने अपने हाथों में ले रखी थी. उस इंसान ने यह भी बताया कि सुशांत का सारा पैसा रिया ही निकालती थी. घर की सारी चीज़ें रिया के आर्डर से आती थी. दवाइयां लेने रिया खुद जाती थीं और उनके साथ साहिल भी जाया करता था. साहिल ने रिया से कहा था कि सुशांत सर की तबियत खराब है फिर भी रिया पार्टी करती रहती थी. सुशांत पार्टी में नहीं होते थे. वो अपने कमरे में सोते थे. लेकिन रिया पार्टी करने से बाज़ नहीं आती थी.”

रिया ने अपने बचाव में कई तरह के हथकंडे अपनाय

बता दें कि रिया ने अपने बचाव के लिए कई सारे फंडे अपनाये थे. लेकिन रिया का एक भी फंडा उनके काम न आया. उनका एक-एक सच धीरे-धीरे करके लोगों के सामने आता गया और रिया अपने ही बिछाये जाल में फसंती गयी. रिया ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों का नाम भी लिया है जो फिल्म इंडस्ट्री के नामी घराने की बेटी हैं. लेकिन सीबीआई ने अपनी पड़ताल में दोनों के सबसे करीबी की तलाश कर उससे पूछताछ की. यह कुबूलनामा इस केस को काफ़ी वजन देता है. हालांकि सुशांत की मौत से जुड़े कई राज़ और कई ऐसी कड़ियाँ अभी भी सामने आने बाकी हैं.