लिव-इन में रहने के बाद इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने की शादी
/

लिव-इन रिलेशन में रहने के बाद इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने की शादी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के लिव-इन रिलेशन के बाद अब इस बात पर बहुत ध्यान दे रहे हैं कि लिव-इन रिलेशन में कौन से सेलिब्रिटीज रहे हैं। अक्सर कहा जाता है कि लिव-इन रिलेशन कभी सफलता नहीं हासिल कर पाते। लेकिन आज हम आपको ऐसे लिव-इन रिलेशन के सितारों के बारे में बताएंगे जिनकी रिलेशनशिप सफल रही थी।

इमरान खान और सुतापा

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेने वाले सादगी पसंद इरफान खान सुतापा सिकंदर के साथ लंबे वक्त तक लिव-इन रिलेशन में थे, दोनों की रिलेशनशिप की चर्चाएं आम हो गईं थी। दोनों ने तब शादी की थी जब सुतापा प्रेगनेंट हो गईं थीं। इन दोनों के ही परिवार को इनके बारे में पूरी जानकारी थी, जिसके चलते इनका रिश्ता सफल रहा है।

श्रीदेवी और बोनी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी पहले मुंबई के एक होटल में रहतीं थी, जिसको लेकर बोनी कपूर ने उन्हें अपने घर पर रखने के लिए श्रीदेवी की मां को माना लिया था। वो दोनो एक महीने तक साथ भी रहे भी, लेकिन बोनी कपूर की पत्नी मोना के कारण लंबे समय तक ये मुनासिब न हुआ बाद में मोना और बोनी कपूर अलग हुए। जिसके बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर लिव-इन रिलेशन में आ गए और बाद में शादी कर ली।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

टीवी इंडस्ट्री के बड़े कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और अभिनेत्री कश्मीरा शाह 6 साल तक लिव-इन रिलेशन में रह चुके हैं। दोनों ने बाद में शादी कर ली थी बड़ी बात ये भी है कि कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक ने उसी जगह अमेरिका में शादी की जहां उन्होंने अपने पहले पति ब्रैड से की थी। गौरतलब है ये दोनों ही कई टीवी रियलिटी शोज में साथ दिख चुके हैं।

रणवीर शौरी कोंकणा सेन

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी और कोंकणा सेन ने 2010 में शादी की थी वहीं ये दोनों लंबे वक्त तक लिव-इन रिलेशन में रहे थे। दोनों का एक बेटा हारून भी है, ये दोनों ही बाद में अलग भी हो गए थे और इनकी लिव-इन रिलेशन सफल नहीं रही थी।

परमीत सेठी और अर्चना पूरन सिंह

बॉलीवुड अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह जो कपिल शर्मा के शो में ठहाके लगाती दिखाई देती है। वो पति परमीत सेठी के साथ लिव-इन रिलेशन में रहीं थी‌। दोनोंं ने मुंबई में शादी की थी, बड़ी बात ये भी है कि ये दोनो लगभग 4 साल तक लिव-इन रिलेशन में रहे थे। दोनों को अनेक मुसीबतों का सामना करना पड़ा था।

आमिर खान-किरण राव

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जो फिल्मों में गजब एक्टिंग के जरिए लोगों को मोहित करते हैं वो शादी से पहले लिव-इन रिलेशन में रहे थे। आमिर खान ने शादी से पहले किरण राव के साथ लगभग-लगभग डेढ़ साल तक लिव-इन रिलेशन में रहे थे। आमिर खान ने बताया था कि वो बहुत खुशनसीब हैं, जो उन्हें किरण जैसा लाइफ पार्टनर मिला।

कुनाल खेमू-सोहा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान लंबे वक्त तक लिव-इन रिलेशन में रही हैं। सोहा, कुनाल खेमू के साथ रिलेशन में थी। इन दोनों का ही मानना था कि वो पहले साथ रहकर एक-दूसरे को समझना चाहते थे, जिसके बाद ही दोनों ने शादी कर ली‌।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे वक्त तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ लिव-इन रिलेशन में रही हैं। दोनों के लिव-इन रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं होती रहती हैं। हालांकि शादी से पहले दोनों का ब्रेक-अप भी हुआ था फिर कुछ दिन बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

महेश भूपति और लारा दत्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री और सुपर माडल लारा दत्ता भारतीय टेनिस प्लेयर महेश भूपति के साथ कुछ समय के लिए लिव-इन रिलेशन में रहीं थीं। दोनों ने 15 फरवरी 2011 को शादी की थी और गोवा में एक बड़ी पार्टी दी थी दोनों ही आज सफल रिश्ता बरकरार रखे हुए हैं।

सैफ अली खान की दो लिव-इन रिलेशन

नवाब के नाम से मशहूर सैफ अली खान अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ लंबे वक्त लिव-इन रिलेशन में रहे थे। दोनों ने बाद में शादी की जो 13 साल तक चली दोनों की बेटी सारा अली खान जो बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं।

करीना के साथ सैफ

अमृता सिंह के बाद नवाब सैफ अली खान करीना कपूर के साथ लिव-इन रिलेशन में आए थे दोनों लगभग 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे जिसके बाद दोनों ने 2012 में शादी की थी। दोनों का बेटा तैमूर आज मीडिया में चर्चा का विषय है।