शौविक के बाद रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर पिता ने कहा.....
/

शौविक के बाद रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर पिता ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया है। उसके साथ, 6 अन्य को गिरफ्तार किया गया है। खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती से भी NCB द्वारा पूछताछ की जाएगी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती द्वारा दिए गए एक बयान में कहा गया है कि अगली बार उनकी बेटी को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा और मुझे नहीं पता कि अन्य को गिरफ्तार किया जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया और शौविक से NCB द्वारा आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। इसलिए, अब ऐसा लगता है कि गिरफ्तार किए जाने वाली अगला रिया हो सकती हैं। शौविक और मिरांडा को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। एनसीबी मामले की जांच में शामिल था जब ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर ड्रग्स का कनेक्शन पाया।

शौविक चक्रवर्ती

रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ एनसीबी ने 6 अन्य लोगों की गिरफ्तारी भी की है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। जब से इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आया है उस दिन से रिया चक्रवर्ती के परिवार की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ एनसीबी ने 6 अन्य लोगों की गिरफ्तारी भी की है। शौविक की गिरफ्तारी के बाद अब उनके पिता इंद्रजीत का बयान सामने आया है।

शौविक की गिरफ्तारी के बाद रिया

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इनके साथ और 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की जाएगी। इंडिया टुडे की नई रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी।