अंकिता लोखंडे ने Insta पर शेयर किया बहन अशिता का हॉट फोटो, कही ये बात…

मुंबई: टीवी से बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हमेशा ख़बरों में रहती हैं. हालांकि पिछले काफी समय से अंकिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके लिए इंसाफ लड़ाई लड़ती नजर आ रही हैं. वह इस दुःख की घड़ी में सुशांत के परिवार के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं.

इतना ही नहीं अंकिता न्याय की मांग करते हुए सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत सिंह से जुड़े कई वीडियो और फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. हालांकि इन दिनों अंकिता अपनी कजिन सिस्टर के हॉट फोटोशूट की वजह से ख़बरों में हैं.

जानकारी के मुताबिक अंकिता ने अपनी बहन अशिता की कुछ फोटोज अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. अशिता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन सभी वायरल तस्वीरों में अंकिता की बहन आशिता काफी हॉट एंड सेक्सी लुक में दिखाई दे रही हैं.

बता दें अंकिता ने अपनी बहन अशिता की फोटो शेयर करने के साथ-साथ उनकी एक्टिंग की दुनिया में जल्द ही कदम रखने की खबर भी दी है। उनकी बहन अशिता ने इंडस्ट्री में आने का पूरा मन बना लिया ​है। अशिता, अंकिता की कजिन सिस्टर हैं, लेकिन उनके काफी करीब हैं. अशिता के इस फैसले से अंकिता काफी खुश हैं और इस बात की जानकारी अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. अंकिता ने अशिता की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करने के साथ मैसेज लिखा है।

ये भी पढ़ें:तनिष्क ने विज्ञापन में दिखाया लव-जिहाद भड़के लोग ,लिखा #BoycottTanishq

इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे ने अशिता की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘फाइनली तुम वही कर रही हो, जो तुम हमेशा से करना चाहती थी आशी और मैं तुम पर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं बेबी. नया सफर शुरू हो चुका है और मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम अपने सभी सपने पूरे करो आशी. अपने पैरेंट्स को खुद पर गर्व महसूस कराओ, जो मैं जानती हूं तुम करोगी मेरी अगली सुपर मॉडल. अब अपने नए सफर को खूब एंजॉय करो. कभी डरना मत, कभी हार मत मानना, किसी भी परिस्थिति से भागना मत. अपना खूबसूरत और मुस्कुराता हुए चेहरा लेकर आगे बढ़ो. ये बात हमेशा ही याद रखना कि मैं तुम्हारे साथ हूं, जब भी तुम्हे मेरी जरूरत होगी.’

जानकारी के मुताबिक अशिता की सभी हॉट फोटोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग उन्हें छोटे पर्दे पर जल्द देखने के लिए बेताब हो रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.