आईपीएस पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा शर्म करो.....

कर्नाटक की प्रमुख सचिव आईपीएस ऑफिसर डी. रूपा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। ट्विटर पर  #ShameOnYouIPSRoopa ट्रेंड कर रहा है, जिसमें यूजर्स उनके लिए  बहुत बुरे बुरे कमेंट  कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी रूपा पर निशाना साधा है. आइए हम बताते है कि क्या है ये पूरा मामला………

इस वजह से बढ़ी बात

आईपीएस पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा शर्म करो.....

दरअसल ट्विटर पर डी. रूपा ने दिवाली पर पटाखों को ना फोड़ने की बात रखी और इसे अपने धर्म से अलग बतया इस पर रूपा और True Indology के बीच पटाखों पर लगे प्रतिबंध को लेकर बहस हो गई थी। True Indology ने पुराने ग्रंथओ से संबन्धित कुछ तथ्य ट्वीटर पर सबके सामने रख दिया, जिससे आईपीएस ऑफिसर रूपा को बुरा लगा और उन्होंने इस बात को अपने ईगो में ले लिया। उन्होंने True Indology से उसकी पर्सनल डिटेल्स मांगी जो True Indology ने नहीं दी। उसके  कुछ देर बाद ट्विटर ने True Indology के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया। आपकों बता दें कि यह पेज हिंदू संस्कृति के बारे में जानकारियां शेयर करता था। लेकिन रूपा ने इस पेज पर लोगों को भ्रमित करने का आरोप लगाया है।

क्या था रूपा का ट्वीट

आईपीएस पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा शर्म करो.....

रूपा ने ट्वीट किया, ‘काल्पनिक उत्पीड़न पर पीड़ित की तरह रोते। बिना किसी नाम या चेहरे के गाली-गलौच करना काम है।

चोरी ऊपर से सीना जोरी, वाह। फैक्ट्स के साथ बातें रखने वाले कई लोगों को तुम्हारे फॉलोअर्स ट्रोल करते हैं। अब तुम्हारा समय खत्म हुआ।’

कंगना ने भी ट्वीट कर कही ये बात

आईपीएस पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा शर्म करो.....

इस पूरे विवाद में अभिनेत्री कंगना रणौत भी कूद गई हैं। उन्होंने आईपीएस डी. रूपा पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘आरक्षण के दुष्परिणाम, जब अयोग्य को पावर मिल जाती है, तो वे जख्मों को नहीं भरते। वे सिर्फ चोट पहुंचाते हैं।

मुझे उनके निजी जीवन के बारे में कुछ भी पता नहीं है लेकिन मैं गारंटी देती हूं कि उनकी हताशा, उनकी अक्षमता से उपजी है।’ वहीं कंगना ने ये भी कहा कि डी. रूपा युवाओं को डराती और धमकाती हैं।

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि रूपा को सस्पेंड किया जाना चाहिए और ऐसे अधिकारी पुलिस में होना शर्म की बात है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...