क्या रणबीर और आलिया भट्ट की शादी में जायेंगी कटरीना कैफ?
//

क्या रणबीर और आलिया भट्ट की शादी में जायेंगी कटरीना कैफ? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और चॉकलेटी बॉय रनबीर कपूर की दोस्ती के बारे में सबके बारे में पता है. दोनों रिलेशनशिप में हैं अक्सर ही दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है. आलिया भट्ट को रनबीर के परिवार ने बहु के रूप में पसंद कर लिया। खबर है कि दोनों साल 2021 में शादी करने वाले हैं. हालांकि रनबीर आलिया के साथ रिलेशन में आने से पहले दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. लेकिन ज्यादा दिन तक वो किसी के साथ नहीं टिके। तो अब रनबीर और आलिया की शादी को लेकर उनके फैंस यह जानना चाहते है कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना इन दोनों की शादी में शामिल होंगी या नहीं….

कैटरीना ने अर्जुन की शादी में जाना को ज्यादा महत्व दिया

एक चैट शो के दौरान कटरीना से जब पूछा गया कि आप रनबीर और आलिया की शादी में जाएँगी या नहीं? इस बात का जवाब देते हुए कहा कि “यदि रनबीर और अर्जुन एक ही दिन शादी करेंगे तो मैं अर्जुन की शादी में जाउंगी। अर्जुन मेरा भाई है ऐसे में उसकी शादी में ही जाना मेरा फ़र्ज़ है. देखा जाए तो कैटरीना ने घुमा-फिरा कर रनबीर की शादी में जाने से मना कर दिया. बता दें कि अर्जुन कपूर को अपना भाई कहा क्योंकि कैटरीना ने अर्जुन को राखी बाँधी थी. हालांकि अर्जुन नहीं बंधवाना चाहते थे राखी ,लेकिन फिर भी कैटरीना ने राखी बांध दी. इस नाते अर्जुन कैटरीना के मुँह बोले भाई हुए. इसलिए कैटरीना ने अर्जुन की शादी में जाना को ज्यादा महत्व दिया।

लगभग 6 साल रिलेशनशिप के बाद हुआ ब्रेकअप

रनबीर ने दीपिका से ब्रेकअप कैटरीना के लिया किया था. जिसके बाद दोनों रिश्ते में आ गए. दोनों के रिश्ते की शुरुआत “अजब प्रेम की गजब कहानी” से हुई थी. दोनों लगभग 6 सालों तक साथ में थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा था लेकिन धीरे-धीरे रनबीर ने कैटरीना को इग्नोर करना शुरू कर दिया, जिससे कैटरीना ने खुद ही इस रिश्ते को खत्म कर दिया.

शादी के लिए आलिया ने बताया खुद को  छोट

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपने और रनबीर की शादी को लेकर कहा कि “मैं इसके बारे में सोचने के लिए बहुत छोटी हूं। जब मुझे लगेगा कि उसके साथ एक मजबूत बंधन में होने की आवश्यकता है, तो हम इसमें आएंगे। लेकिन अभी, मैंने अपने काम से शादी की है और मेरा रिश्ता भी अच्छा चल रहा है”. आलिया हमेशा से ही रनबीर के साथ शादी करने की इच्छा रखती थी.