रिया चक्रवर्ती से हुई ये बड़ी गलती, बुरी फंस सकती अभिनेत्री!
/

रिया चक्रवर्ती से हुई ये बड़ी गलती, बुरी फंस सकती है अभिनेत्री!

ड्रग्स केस में गिरफ्तार और जमानत पर रिहा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सीबीआई को कंप्लेंट दी है। सीबीआई को दी शिकायत में रिया ने कहा है कि डिंपल ने झूठा बयान देकर जांच को भटकाने की कोशिश की है। बता दें कि सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई कर रही है।

रिया को डिंपल के खिलाफ की गई शिकायत पड़ सकती है महंगी

रिया चक्रवर्ती से हुई ये बड़ी गलती, बुरी फंस सकती है अभिनेत्री!

आपको बता दें कि रिया का डिंपल के खिलाफ की गई शिकायत महंगी पड़ सकती है, क्योकि इस शिकायत के दौरान रिया ने एक गलती कर दी है. रिया ने डिंपल थवानी की कुछ ऐसी चीझे पब्लिक कर दी जो नही करनी चाहिए थी. उसके कारण हो सकता है कि डिंपल रिया के खिलाफ लिगल एक्सन भी ले सकती है।

रिया की टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर की पर्सनल चीजे

रिया चक्रवर्ती से हुई ये बड़ी गलती, बुरी फंस सकती है अभिनेत्री!

रिया ने सीबीआई को जो पत्र लिखा है उसमें कहा गया है कि उनकी पड़ोसी डिंपल ने मीडिया में बयान दिया था कि 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत रिया को छोड़ने उसकी बिल्डिंग तक आए थे। जबकि यह बात पूरी तरह से झूठ है. यह सिर्फ केस को घूमाने के लिए किया गया है. 13 जून की बात झूठ है वो बस इस तरह की कहानीयां बना रही है तो उस लेटर को रिया चक्रवर्ती की टिम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

इस लेटर में डिंपल जो कि रिया की पड़ोसन है उनकी डिटेल्स भी है जैसे कि उनकी घर का पता उनका मोबाइल नंबर और उनका ईमेल एडरेस ये तीनों चीझे उस लेटर में है जिसे छिपाया नही गया है और ऐसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है. कानून के मुताबिक आप किसी के पर्सनल इंफॅार्मेशन को लीक नही कर सकते है वो तब जब वह शक्स उस केस में गवाह बन सकता था.

डिंपल चाहे तो रिया के खिलाफ ले सकती हैं एक्शन

रिया चक्रवर्ती से हुई ये बड़ी गलती, बुरी फंस सकती है अभिनेत्री!

जी हा इसलिए अगर डिंपल चाहे तो रिया के खिलाफ एक्शन भी ले सकती है. जिस तरह से ये लेटर वायरल हो रहा है उस हिसाब से कहा जा सकता है कि डिंपल की पर्सनल इंफोर्मेशन लाखो लोगो तक पहुंच चुकी होगी. ये जानबुझ कर किया गया है या गलती से हो गया है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन हा जो लोग कानून की समझ रखते है उनका कहना है कि आप किसी का पर्सनल इंफार्मेशन ऐसे शेयर नही कर सकते है।

सूत्रों का कहना है कि इन आरोपों पर सीबीआई ने रिया के पड़ोसी से पूछताछ की तो उनका बयान झूठा निकला, जिसके बाद केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने उन्हें फटकार लगाकर छोड़ दिया था। अब इसी मामले में रिया ने कार्रवाई की मांग की है।