Kbc 12: 50 लाख के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई कंटेस्टेंट, क्या आपको है पता?

कौन बनेगा करोड़पति 12 के सभी कंटेस्टेंट खेल को शानदार तरीके से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. शुक्रवार के दिन भी शो की शुरुआत बहुत ही शानदार हुई. इस एपिसोड की पहली कंटेस्टेंट रुना शाह बहुत ही स्मार्ट तरीके से एक के बाद एक सवालों का जवाब लगातार दे रही थी. इस दौरान उन्होंने 25 लाख रुपए भी जीते. वैसे तो रुना साहा ने सभी सवालों का जवाब आसानी से दे दिया, लेकिन इसी बीच उनसे एक ऐसा सवाल पूछ लिया गया, जिसका जवाब उन्हें नहीं पता था.

Kbc 12: 50 लाख के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई कंटेस्टेंट, क्या आपको है पता?Kbc 12: 50 लाख के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई कंटेस्टेंट, क्या आपको है पता?Kbc 12: 50 लाख के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई कंटेस्टेंट, क्या आपको है पता?

रूना साहा को शो क्विट करना पड़ा

हम आपको बता दें कि, कंटेस्टेंट रुना शाह से पूछा गया यहां सवाल पूरे 50,00000 रुपए का था. सही जवाब ना दे पाने के कारण शो को क्विट करना पड़ा. कौन बनेगा करोड़पति में रूना साहा पहली ऐसी कंटेस्टेंट थी, जो बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले सीधे हॉट सीट पर पहुंच गई थी. 20 सालों के इतिहास यह पहली बार पश्चिम बंगाल की इस कंटेस्टेंट ने ऐसा किया था. सवाल का जवाब ना दे पाने के कारण वह बहुत ही भावुक हो गई थी और उनकी आंखों में आंसू आ गए.

अब हम आपको बताते हैं कि वह कौन सा सवाल था , जिस का जवाब देने में रूना अटक गई.

रूना साहा से पूछा गया सवाल- स्ट्रे फेथर्स: अ जर्नल ऑफ ओर्निथोलोजी फॉर इंडिया एंड इट्स डिपेंडेंसीस नाम की पत्रिका 19वीं सदी में किसके द्वारा शुरू की गई थी?

ऑप्शन:

— बीरबल साहनी

— एलन ऑक्टेवियन ह्यूम

— अल्फ्रेड विडहम लशिंगटन

— कार्ल लिनेअस

हम आपको बता दें कि इस सवाल का सही जवाब है- एलन ऑक्टेवियन ह्यूम.

Kbc 12: 50 लाख के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई कंटेस्टेंट, क्या आपको है पता?

सवाल का जवाब देने की रूना साहा ने की थी पूरी कोशिश

पश्चिम बंगाल की कंटेस्टेंट रूना साहा ने इस सवाल का जवाब देने की पूरी कोशिश की थी,  लेकिन वह हार मान गई. जिसके बाद रूना साहा काफी तेज से रोने लगी. अमिताभ बच्चन ने उनको इतना भावुक देखकर हॉट्सीट पर भी बुलाया. शो के दौरान अमिताभ बच्चन भी काफी भावुक हो गए.

Kbc 12: 50 लाख के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई कंटेस्टेंट, क्या आपको है पता?

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.