लक्ष्मी बम और भुज के बाद अब Ott पर रिलीज होगी महंगे बजट की ये फिल्म, जाने रिलीजिंग डेट

मुंबई: जहां एक तरफ कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी जद में लिया है, तो वहीं दूसरी तरफ इंडिया में भी इसके मामले में बढोतरी हो रही है। वहीं कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते फिल्म ‘कुली नं 1’ रिलीजिंग काफी समय से टलती आ रही है, जबकि फिल्म मई 2020 में रिलीज होनी थी। फिल्म को थिएटर खुलने तक रोका जाने वाला था, लेकिन  हालातों को देखते हुए थिएटर खुलने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है। ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को सीधे डिजिटल ही रिलीज कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘कुली नं 1’ इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में दर्शकों को वरुण धवन और सारा अली खान साथ में नजर आयेंगे।

फिल्मेकर के मुताबिक दीवाली हमारे लिए बड़ा और सुनहरा अवसर है, जिसमें हम फिल्म को रिलीज कर सकते हैं, इसे दर्शक भी ज्यादा से ज्यादा पसंद करेंगे। सूत्रों के अनुसार  थिएटर ना खुले होने पर फिल्म को पहले ही मई से अगले साल फरवरी में शेड्यूल किया गया था, लेकिन उस समय तक भी स्थिति का सामान्य होना थोड़ा  मुश्किल सा प्रतीत हो रहा है। ऐसे में मेकर्स ने इस फिल्म को दिवाली के मौके पर सीधे डिजिटल रिलीज करने का फैसला लिया है।

 

भुज‘ व लक्ष्मी बॉम्बके बाद बनेगी सबसे मंहगी डिजिटल फिल्म

सूत्रों के मुताबिक वासु भगनानी की फिल्म को तीसरा बड़ा ऑफर मिला है। ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ व अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को बड़े बजट में खरीदा गया है। इसके बाद अब ‘कुली नं 1’ को भी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों के बीच तीसरा बड़ा ऑफर मिला है।

बताते चलें कि यह फिल्म डेविड धवन के निर्देशन में बनी है। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा जावेद जाफरी, जॉनी लिवर, राजपाल यादव भी नजर आयेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.