दलजीत दोसांझ पहनते हैं 1 लाख 25 हजार का जूता
/

दलजीत दोसांझ पहनते हैं 1 लाख 25 हजार का जूता, ब्रांडेड कपड़ो से भरी है अलमारी

बॉलीवुड गायक-अभिनेता दलजीत सिंह दोसांझ  के शौखों के चर्चे तो पहले से ही है। दलजीत सिंह की अलमारी हमेशा ब्रांडेड शूज़, ब्रांडेड कपड़ों से भरे रहते है। हालाकि बॉलीवुड़ जगत में अभी दलजीत सिंह को ज्यादा समय नहीं हुआ है , लेकिन अपने अभिनय और गायकी से कम समय में ही दलजीत सिंह ने सबके दिलों में अपनी जगह सेट कर ली है।

पंजाबी फिल्म की दुनिया में तो वह सुपरस्टार मानें जाते है। बॉलीवुड गायक-अभिनेता दलजीत सिंह के सारे शौख काफी ही हाई फाई और ए वन है। दलजीत की अलमारी में ब्रांडेड चीजों की कोई कमी नहीं है। उनके पास  जूते का कलेक्‍शन है कि देख के आपकी आंखों में दर्द होने लगेगा लेकिन वो खत्नाम  होंगे। बॉलीवुड गायक-अभिनेता दलजीत सिंह का एक जूता ऐसा है जिसकी कीमत 1 लाख 25 हजार के करीबन है। हाल ही में उन्होनें अपने एक गाने बोर्न टू शाइन के लिए म्यूजिक वीडियो में ऐसे ही कुछ शानदार जूते और कपड़े पहनकर सभी को चौंका दिया था।

दर्शकों ने पसंद किए दोसांझ के जूते

अपने एक गाने बोर्न टू शाइन में दलजीत जो जूते में दिखाई दे रहे है, दर्शकों द्वारा उनको काफी पसंद किया जा रहा है। सभी दर्शक के दिमाग में यहीं चल रहा है कि काश मेरे पास भी ऐसे ही जूते होते।

बतातें चले कि दलजीत सिंह दोसांझ के इन जूतों की कीमत भारत में लगभग 1 लाख 25 हजार रुपये के आस पास है।

गुरुद्वारे से शुरु किया अभिनय का सफर

दलजीत सिंह दोसांझ ने अपने स्कूल टाइम से ही पढ़ाई करते हुए गुरुद्वारे में ही अपने अभिनय  को परखना शुरू कर दिया था। दलजीत सिंह दोसांझ शुरू से बहुत सामाजिक रहे जिसके चलते अपने 30वें बर्थडे के उपलक्ष्य में साल 2013 में उन्होंने वंशानुगत बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों की सहायता के लिए सांझ प्रतिष्ठान (फाउंडेशन) की स्थापना भी की।