Dangal

मुंबई, Aamir Khan film Dangal Babita look changed: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू करने वाले कलाकार फिल्मों में अपनी क्यूटनेस और दमदार एक्टिंग के जरिए लाखों लोगों का दिल जीत लेते हैं। लेकिन कुछ ही सालों में इन बाल कलाकारों का लुक इतना बदल जाता है कि इन्हें देख पहचान पाना भी बेहद मुश्किल हो जाता है। ऐसी ही साल 2016 में आई फिल्म दंगल भी है। आमिर खान स्टारर इस फिल्म को पहलवान गीता-बबीता (Babita) के ऊपर फिल्माया गया था। मूवी में बचपन की गीता-बबीता के किरदार, अंदाज और डायलॉग ने फिल्म में जान डाल दी थी। लेकिन आपको बता दें कि, दंगल की धकड़ बबीता का लुक अब पहले से काफी बदल चुका है।

Dangal

छोटी बबीता का बदल गया पूरा लुक

आपको बता दें कि, आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी छोटी बेटी बबीता (Babita) का किरदार सुहानी भटनागर ने निभाया था। फिल्म में बाल कलाकार का रोल निभाने वाली सुहानी अब काफी बड़ी हो चुकी है। हाल ही में बबीता यानी कि सुहानी भटनागर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में बबीता उर्फ सुहानी भटनागर का लुक पूरा बदल गया है। फैंस भी इन तस्वीरों को देख अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कितनी बदल गई हो सो ब्यूटिफुल वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन नहीं होता की यह वही बच्ची है।

Dangal

सुहानी को एक्टिंग अलावा इन चीजों में है इंट्रेस्ट

आपको बता दें कि, फिल्म दंगल में सुहानी भटनागर ने छोटी बबिता (Babita) का किरदार निभाया था। जबकि इसे किरदार के बड़े रुप को पर्दे पर सान्या मल्होत्रा ने निभाया था। वहीं अगर छोटी बबीता यानी सुहानी भटनागर के बारे में बताएं तो उन्होंने बचपन से ही एक्टिंग लाइन में कदम रख दिया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की थी। सुहानी ने अपनी पढ़ाई फरीदाबाद के दिल्ली पब्लिक स्कूल से की है। सुहानी का एक भाई भी है। सुहानी को एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक है। बॉलीवुड फिल्म दंगल उनकी डेब्यू फिल्म है।

पत्नी को छोड़ रश्मिका मंदाना से मिलने मनाली पहुंचे Ranbir Kapoor, फोटो-वीडियो हुई लीक