दिवाली बाद तारक मेहता शो में होगी दयाबेन की वापसी?
/

दिवाली बाद तारक मेहता शो में होगी दयाबेन की वापसी? प्रोड्यूसर ने दिया ये जवाब

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन यानी की दिशा वकानी का इंतजार सभी दर्शक पिछले 3 साल से कर रहे हैं. सभी को बेसब्री से इंतजार है कि वह शो में दोबारा कब नजर आएंगी. दिशा वकानी के शो में वापसी को लेकर काफी चर्चाएं भी हुई है. खबर आई है कि दिशा वकानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नवरात्रि पर एक बार फिर दिख सकती है.

दिशा वकानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में साल 2008 से जुड़ी थी. तभी से वह शो में लगातार नजर आईं हैं. दर्शकों को उनका किरदार और उनकी कलाकारी भी खूब पसंद आई. साल 2017 में वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में नजर नहीं आई. इसके बाद से ही दर्शक उनका इंतजार कर रहे हैं.

शो के प्रड्यूसर ने बताया सच

दिशा वकानी यानि की दया बेन को लेकर हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बात की. उन्होंने यह बात साफ कर दी है कि, दिशा वकानी शो में सच में वापसी कर रही हैं या फिर यह सब अफवाह है. एक शो में बातचीत के दौरान असित मोदी ने बताया कि, दयाबेन ‘तारक मेहता का उल्टा’ शो में वापसी करेंगी या नहीं इस बात पर अभी कुछ क्लियर नहीं हुआ है”.

दिशा वकानी के परिवार को लेकर नेगोशिएशन के बारे में बात करते हुए शो के प्रोड्यूसर ने कहा, ”दिशा वकानी ने पिछले साल ही शो में गेस्ट अपीयरेंस के लिए शूटिंग की थी. नेगोशिएट कुछ भी नहीं होता है, दिशा वकानी के पति ने भी कहा था कि, वह निर्माताओं से बात करेंगे. अभी इस बात को लेकर कोई भी समझौता नहीं हुआ है” .

दिशा वकानी ने बेटी के जन्म के बाद से ले लिया था ब्रेक

सोशल मीडिया पर यह सवाल उठ रहा था कि, आखिर दिशा वकानी ने शो से ब्रेक क्यों ले लिया. तो हम आपको बता दें कि, दिशा वकानी ने अपने मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ब्रेक अपनी ने बेटी स्तुति के जन्म के बाद से लिया.

दिशा वकानी मेटर्निटी लीव पर थी, जिसके बाद शो के प्रोड्यूसर ने उन्हें वापस लाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. बेटी के जन्म के बाद से वह इस शो में नजर नहीं आई. तभी से लगातार उनके लौटने की खबरें बनी हुई है.

बता दें कि शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के 3000 एपिसोड पूरे हो चुके हैं, जिसके बाद इस शो में दयाबेन की वापसी को लेकर लोग लगातार डिमांड कर रहे हैं. लेकिन जब शो में दिशा वकानी से लौटने की बात की गई तो उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी, जिसके बाद दोनों पक्षों की सहमति नहीं हो पाई. अब देखना यह है कि, दिशा वकानी शो मे वापसी करती है या नहीं. फिलहाल सभी को उनका बेसब्री से इंतजार है.