ड्रग्स केस में नाम आने के बाद बना दीपिका पादुकोण का मजाक
/

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद बना दीपिका पादुकोण का मजाक, आ रहे ऐसे कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल आने के बाद एन सी बी ने गिरफ्तारियों की बौछार कर दी है। दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद दीपिका की मुश्किलें  तो दिन पर दिन बढ़ती जा रही है । इसके साथ साथ दीपिका के ऊपर काफी मजाक बनाए जा रहे है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा के बीच हुई ड्रग  चैट से इस बात का खुलासा हुआ। इस मामले में दीपिका का नाम आने के बाद सोशल मीडिया में  लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हॉलाकि इस पर एन सी बी ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

माल है क्या

इस समय सोशल मीडिया में दीपिका को लेकर कई सारे मजाक चल रहे है। इन मजाकों में दीपिका की अलग अलग मूवी के सीन्स को लेकर मीम्स बना रहे है औऱ उनका मजाक उड़ा रहे है।

एक यूजर ने लिखा कि कॉकटेल मूवी में दीपिका एक्टिंग नहीं कर रही थी वो सच था।

वहीं दूसरी ओर एक यूजर ने फिल्म मिर्जापुर के सीन को सांझा करते हुए लिखा कि पूरा सिस्टम हिल जाता है।

जया बच्चन को शिकार बनाते हुए एक यूजर ने लिखा कि मैं बुढ़िया हूं मुझे पुडिया चाहिए।

इन सबके बाद ये सुनने में आ रहा है कि दीपिका अपने सलाहकारों से सलाह लेकर अपना बयान जारी कर सकती है।

फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए साल की शुरुआत में दीपिका जेएनयू गई थी , जिसके कारण उन्हें ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा की आज मुझे पता चला कि दीपिका जेएनयू क्यों गई थी। उनको वहां माल की डिलीवरी करनी होगी।

कंगना ने कसा दीपिका पर तंज

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी दीपिका तंज कसा है ।अभिनेत्री कंगना ट्वीट कर कहा कि एम्स की मेडिकल टीम ने आत्महत्या की संभावना को खारिज कर दिया है। गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई है। कहां है डिप्रेशन गैंग? अगर डिप्रेशन डायबिटीज या कैंसर की तरह होता है तो हम यह क्यों नहीं कहते कि डायबिटीज या कैंसर के मरीज ने खुदकुशी की?