रणबीर,आलिया की शादी से पहले दीपिका ने लगाया एक्टर पर ये आरोप
/

दीपिका पादुकोण ने रणबीर और आलिया के शादी के खबर पर दी प्रतिक्रिया, लगाया एक्टर पर ये आरोप

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे है. कई बार रणवीर और आलिया साथ में दिखे है. बीच-बीच में दोनों की शादी की खबर भी आती रहती है। आलिया और रणबीर से जब भी शादी के बारे में पूछा जाता है, दोनों हंसकर टाल देते हैं । हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में आलिया के जल्द शादी करने का राज खोल दिया। अब इन्होने खुलेआम अपने रिलेशन का खुलासा करते हुए कहा था. हम जल्द शादी करने जा रहे हैं.

दीपिका ने खुलेआम लगाई रणबीर पर इल्जाम

रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने खुलेआम रणबीर कपूर के ऊपर इलज़ाम लगाते हुए कहा था कि रणबीर ने उन्हें धोखा दिया है. और उन्हें मैंने एक लड़की के साथ रंगे हाँथ पकड़ा था. जिसके तुरंत बाद दीपिका ने रणबीर से रिलेशन तोड़ दिया था. रणबीर कपूर हमेशा अपने रिलेशन को लेकर सुर्खिया में रहते हैं. रणबीर का दीपिका ही नहीं बल्कि कैटरीना सहित इनके कई एक्ट्रेस से रिलेशन रहे हैं.

दीपिका ने इंटरव्यू में आलिया, रणबीर की शादी का खोला राज

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया और दीपिका एक दूसरे की अच्छी फ्रेंड हैं, और रणवीर दीपिका को डेट भी कर चुके है इसी बीच एक बार दीपिका से गलती से एक इंटरव्यू के दौरान आलिया और रणबीर की शादी के बारे में मुँह से निकल आया था, जिसके बाद मीडिया रणवीर के पीछे पड़ गई थी. हालांकि दीपिका ने फिर बात घुमाने की कोशिश की थी, लेकिन तब तक सब कुछ पता चल चूका था.

आलिया ने दीपिका के बात का यू दिया रिएक्शन

बिना शर्माए एक्टर ने दीपिका पादुकोण और उनके अलावा आलिया भट्ट का नाम ले लिया। साथ ही उन्होंने कहा था- लेकिन दीपिका की शादी हो चुकी है। इतने में दीपिका ने जवाब दिया आलिया भी शादी करने जा रही हैं। तभी आलिया ने अचानक से कहा- एक्सक्यूज मी, ये तुम क्यों डिक्लेयर कर रही हो? इसके बाद दीपिका ने साफ किया कि वह सबके चेहरे देखना चाहती थीं।”

अब दीपिका भले ही अपनी स्टेटमेंट से बचती दिखी हों। लेकिन कहीं न कहीं उन्होंने साफ हिंट दे ही दिया कि आलिया जल्द ही शादी करने जा रही हैं। खैर, अब देखना यह होगा कि आलिया और रणबीर कब शादी करेंगे। फिलहाल तो दोनों अपने-अपने करियर में बिजी हैं। जल्द ही वे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।