दीपिका पादुकोण ने कबूला ड्रग्स चैट की बात, खोले ये राज
/

दीपिका पादुकोण ने कबूला ड्रग्स चैट की बात, खोले ये राज

सुशांत केस में जब से ड्रग्स ऐंगल आया है बॉलीवुड़ की बहुत सी अभिनेत्रियां एन सी बी की रड़ार पर है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद एन सी बी ने उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान रिया ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह  का नाम ड्रग्स लेने में लिया है।

साढे पांच घंटे चली पूछताछ

एन सी बी ने शनिवार को पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण को समन भेजा था। समन के अनुसार दीपिका एन सी बी के कार्यालय पूछताछ के लिए हाज़िर भी हो गई थी।लगातार साढ़े पांच घंटे तक एन सी बी ने दीपिका से पूछताछ की।

ड्रग्स चैट को लेकर कबूली ये बात

दीपिका ने यह कबूल किया कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी , लेकिन उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि उन्होंने कभी ड्रग्स लिया है। फिलहाल दीपिका से एन सी बी की पूछताछ खत्म हो चुकी है। वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी की पूछताछ अभी भी जारी है।

रकुल ने माना की रिया से हुई थी ड्रग्स की बात

बीते दिनों एन सी बी ने रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की थी , जिसमें रकुल प्रीत सिंह ने ये माना है कि साल 2018 में उन्होंने रिया से ड्रग्स को लेकर चैट की थी। रकुल ने कहा कि रिया उनके घर में ड्रग्स छोड़कर चली गई थीं उसी को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी। रिया अपने ड्रग्स वापस लेना चाहती थीं। दोनों के बीच बस इतनी ही बात हुई थी।’

क्या थी ये ड्रग्स चैट

बता दें कि जो ड्रग्स चैट सामने आई थी उसमें D, K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। इसमें D दीपिका हैं  और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। चैट में इस तरह की बात हुई है।

D बोली  K से- क्या तुम्हारे पास माल है?

K ने जवाब दिया- है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K ने लिखा : अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D ने लिखा : हां, प्लीज।

K ने लिखा- अमित के पास है, वो रखता है।

D ने लिखा-हसिस ना?

D ने कहा – गांजा नहीं।

K ने लिखा- कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D ने लिखा-साढ़े 11 से 12 के बीच।