Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर अपनी लुक्स और अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ट्रोल करना शुरू कर दिया. आइए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है?

बालों का किया बुरा हाल

Deepika Padukone

दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जो सेल्फी इंस्टा पर शेयर की थी. उसमें उन्होंने हेयर फ्लिप ट्रेंड ट्राई किया जो पूरी तरह से गलत साबित हुआ. दीपिका ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- “कोशिश की ‘उस बालों वाली चीज’ जो लोग करते हैं और बुरी तरह से असफल रहे! #hairflip #epicfail.” जिसे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के तस्वीर शेयर करते ही कुछ समय में उनके कई फॉलोअर्स ने उनकी तस्वीर के कमेंट सेक्शन को भद्दे कमेंट्स से भर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘इतने पैसे कहां रखोगी शैम्पू और तेल तो ले ही सकती हो.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बिजली का तार पकड़ लिया था क्या मेम 440 वोल्ट का झटका.’

इन फिल्मों में आएंगी नजर

Deepika Padukone

यदि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करे तो हाल ही में उनकी फिल्म ’83’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बता दें कि इस फिल्म में उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई थी. दीपिका अगली बार ‘गहराइयां’, ‘फाइटर’ और ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी. वह सिद्धार्थ आनंद की आगामी एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा दीपिका ‘पठान’ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.