NCB की पूछताछ में दीपिका ने बताया माल और वीड का मतलब
/

NCB की पूछताछ में दीपिका ने कहा माल का मतलब ड्रग्स नहीं बीड का बताया ये मतलब

सुशांत सिंह केस में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद से एनसीबी ने जांच शुरू की और इस मामले में बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद से एनसीबी ने जांच शुरू की और इस मामले में बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए। पिछले शनिवार को एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स चैट में दीपिका पादुकोण से पूछताछ की थी। वही एनसीबी की टीम ने पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण से जो भी सवाल-जवाब किये उसको हर कोई जानना चाहता है। साल 2017 की दीपिका ने चैट में जो बातें की थीं, उन्हीं को आधार लेकर एनसीबी ने उनसे सवाल-जवाब किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में कुछ बातों को लेकर कोड वर्ड का इस्तेमाल करती हैं। दीपिका ने कोड वर्ड के मतलब भी बताये।

माल क्या है ? दीपिका ने बताया मतलब

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से पूछा ‘माल है क्या?’ का क्या मतलब है? इस पर ऐक्ट्रेस ने कहा, ‘हां, मैंने माल है क्या पूछा था, लेकिन ये माल वो नहीं जो आप लोग समझ रहे हैं। हम माल सिगरेट को कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोडवर्ड है।’

हैश और वीड का भी बताया मतलब

चैट में ‘हैश है क्या?’ का जिक्र किया गया था। इस पर एनसीबी ने दीपिका से पूछा तब उन्होंने जवाब दिया ‘हम लोग सिगरेट को माल कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को कहते हैं। मतलब सिगरेट के अलग-अलग ब्रॉन्ड।’ इसके आगे एनसीबी ने अगला सवाल कर दिया कि हैश और वीड अलग-अलग ब्रॉन्ड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘हैश हम पतली सिगरेट को और वीड मोटी सिगरेट कहते हैं।’

‘ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं करती हूँ’

एनसीबी को दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह सिगरेट पीती हैं, लेकिन ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं। उन्होंने अपने द्वारा बताए गए कोड वर्ड सही ठहराने के लिए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में आपसी बातचीत के दौरान लोग बहुत कोड वर्ड का इस्तेमाल करते हैं। इसके भी उन्होंने उदाहरण दिए।

किसी भी ऐक्ट्रेस के जवाब से संतुष्ट नहीं है एनसीबी

सूत्रों के अनुसार, एनसीबी ने दावा किया है कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह ने एक तरह के बयान दिए हैं। एनसीबी के मुताबिक, आगे की जांच के लिए उन्हें फिर से तलब किया जाएगा। एनसीबी किसी के जवाब से संतुष्ट नहीं है। एनसीबी ने इन चारों ऐक्ट्रेसेज से पूछताछ की लेकिन उनमें से किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है। आगे भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।