NCB के सामने जया साहा ने खोला दीपिका का राज, फंसी एक्ट्रेस
/

जया साहा ने NCB के सामने खोला दीपिका का राज, ग्रुप की एडमिन थी अभिनेत्री

सुशांत केस में आए ड्रग्स ऐंगल में अब दीपिका पादुकोण बुरी तरह से फंसती नज़र आ रही है। धीरे-धीरे उनके बारें में काफी बड़ी-बड़ी जानकारियां मिल रही है। एन सी बी ने दीपिका पर अपनी नजरें टेढ़ी तो कर ही ली है साथ ही साथ उनके हर काम पर  एन सी बी की निगाहें लगी हुई है।

दीपिका निकली ग्रुप की एडमिन

खबर आई है कि जिस वॉट्सऐप ग्रुप में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा के बीच ड्रग्‍स को लेकर चैट हुई थी, दीपिका उसकी ए‍डमिन हैं। ऐसे में दीपिका का क्या होगा ? इसका तो भगवान ही मालिक है। ड्रग चैट मामले में फंसी दीपिका पादुकोण के लिए मुश्‍क‍िलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। जिस वॉट्सऐप ग्रुप में 2017 के ड्रग चैट सामने आए हैं, दीपिका पादुकोण उस ग्रुप की एडमिन थीं। खुद दीपिका ने साल 2017 में उस ग्रुप पर करिश्‍मा प्रकाश से यह लिख कर ड्रग्स की मांग की थी कि ‘माल है क्‍या?’ उसमें जया साहा भी ग्रुप की एडमिन हैं।

क्वान और दीपिका का भी था ग्रुप

ग्रुप तो शुरू हुआ था क्‍वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी और दीपिका के बीच बिजनेस को लेकर, लेकिन लगता है कि देखते ही देखते यह ग्रुप ड्रग की लेन देन का एक माध्यम बन गया। शनिवार को अब एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। जबकि उनकी मैनेजर करिश्मा से शुक्रवार को ही सवाल-जवाब हो रहे हैं ।

और सेलिब्रिटीज़ का भी है ड्रग्स में हाथ

दीपिका इस ग्रुप में काफी सक्रिय रहती थी। इस वॉट्सऐप ग्रुप में ड्रग्‍स को लेकर ऐसे और भी कई चैट्स हुए हैं। एनसीबी की पूछताछ के बाद में ही दीपिका का ड्रग चैट सामने आया है।

जया साहा ने ही करिश्‍मा का भी नाम बताया, लेकिन अब सवाल यह है कि क्‍या इस टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी या करिश्‍मा-दीपिका और जया से दूसरे सिलेब्रिटीज भी जुड़े हैं, जो ड्रग्‍स लेते हैं या इसी खरीदारी करते हैं।