जाम का गिलास लिए झूमती दिखी दीपिका, पति ने शेयर किया वीड़ियो
/

जाम का गिलास लिए झूमती दिखी दीपिका, पति रणवीर ने शेयर किया वीड़ियो

सुशांत केसमें ड्रग्स एंगल आने के बाद नए नए चेहरे सामने आते जा रहे है। इन्ही में एक चेहरा दीपिका पादुकोण का भी सामने आया है। हाल ही में दीपिका पादुकोण की चैट भी सामने आई है, जिसमें वो ड्रग्स मांग रही हैं। वहीं अब इसके बाद दीपिका पादुकोण का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण अपनी मुश्किलों को भूलकर  हाथ में जाम का गिलास लिए बोलती और उसे लहराती दिखाई दे रही है।

रणवीर ने ट्वीट किया कि

इस वीडियो को खुद रणवीर सिंह ने शेयर करते हुए दीपिका को अपनी चीयर लीडर बताया था । वीडियो में दीपिका का काफी खुश नजर आ रही है और उनका एक अतरंगी अंदाज देखने को मिल रहा है, जैसे कि उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ता कि क्या हो रहा है?

पुलिस वाला आया, पुलिस वाला आया

वायरल हुए इस वीडियो की बात करें तो व्हाइट शर्ट पहने दीपिका इस वीडियो में बच्चों की तरह बोल रही हैं, ‘पुलिस वाला आया पुलिस वाला आया’। साथ ही उनके हाथ में वाइन का गिलास है, जो उनके इस वीडियो के वायरल होने का सबब बना हुआ है। ये वीडियो रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा की रिलीज के बाद का है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन को लेकर दीपिका और रणवीर ने इस पल को  कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया था।

मैनेजर करिश्मा को भेजा समन

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन जारी कर दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। एनसीबी ने इसके साथ ही जया शाह की कंपनी ‘क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी’ के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को समन भेजा है।