NCB के इन सवालों से दीपिका की बोलती हुई बन्द, बहने लगे आंसू
/

एनसीबी के इन सवालों से दीपिका की बोलती हुई बन्द, बहने लगे आंसू

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल ने फिल्म जगत में हड़कम्प मचा दिया है। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब तक कई बड़े सितारों को पूछताछ के लिए बुला चुका है।

मुम्बई- दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल ने फिल्म जगत में हड़कम्प मचा दिया है। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब तक कई बड़े सितारों को पूछताछ के लिए बुला चुका है। वहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भाई समेत जेल की हवा खा रही हैं।

सूत्रों के अनुसार रिया ने पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम लिया। वहीं ड्रग्स चैट्स वायरल होने के बाद दीपिका को भी शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया। उनसे करीब साढ़े पांच घंटे पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने कई बातों का जवाब दिया।

कई सवालों के दिये गोलमोल जवाब

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा के बीच हुई ‘माल’ को लेकर चैट एनसीबी के हत्थे चढ़ी थी। जिसके चलते दीपिका और उनकी मैनेजर दोनों को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था। दोनों को आमने- सामने बैठाकर पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक 5 घंटे तक सवालों की बौछार में दीपिका ने कुछ बातें कबूल भी कीं। लेकिन ज्यादातर सवालों पर या चुप्पी साध गईं या फिर उसे नकार दिया।

पूछताछ में दीपिका ने इमोशनल कार्ड भी खेला और तीन बार रो पड़ीं। वहीं दीपिका पादुकोण ने हैश और वीड के सवाल पर एनसीबी को घुमाया कि हैश और वीड एक कोडवर्ड की टर्मिनोलॉजी है। दीपिका के मुताबिक रोल्ड सिगरेट को ये हैश या वीड का नाम देते हैं और सिंपल रोल्ड पेपर में तम्बाकू भरकर सिगरेट पीते हैं।

एनसीबी ने पूछे ये सवाल

1- क्‍या आप ड्रग्‍स का सेवन करती हैं ? अगर हां तो ड्रग्स आप कहां से खरीदती हैं?

2- क्या वायरल हुई ये ड्रग चैट्स आपकी हैं?

3- क्‍या आप ड्रग्‍स खरीदने के बाद आगे भी किसी को ड्रग्‍स सप्लाई करती थीं?

4- क्‍या आप बॉलीवुड के किसी ऐसे शख्‍स को जानती हैं जो ड्रग्‍स लेता या मुहैया करवाता है ?

5- आप अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के अलावा किसी और से भी ड्रग्स मंगवाती थीं ? अगर हां तो किससे ?

6- सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को आप जानती हैं अगर हां तो कबसे जानती हैं ?

7- क्या आपको नहीं पता है कि ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करना गैर-कानूनी है?

8- आप जांच एजेंसी को कुछ अपनी तरफ से बताना चाहती हैं ?