रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दिया सुशांत केस में बड़ा झटका
/

रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दिया सुशांत केस में बड़ा झटका

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल के मामले में दोषी पाया गया था, जिसके बाद शोविक चक्रवर्ती को 4 सितंबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जल्द ही शोविक चक्रवर्ती की कस्टडी खत्म ही होने वाली थी, लेकिन कोर्ट ने अब उनकी कस्टडी को 3 नवंबर तक आगे बढ़ा दिया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस केस में कई जांच एजेंसियां काम कर रही थी, जिसमें सीबीआई और NCB की टीम लगातार एक से एक नए खुलासे भी कर चुकी है.

रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दिया सुशांत केस में बड़ा झटका

शोविक चक्रवर्ती को दोबारा कोर्ट के सामने पेश किया गया

शोविक चक्रवर्ती की कस्टडी खत्म नहीं होने वाली थी लेकिन NCB द्वारा उसे दोबारा कोर्ट के सामने पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी. और 3 नवंबर तक कस्टडी को आगे बढ़ा. बता दें कि शोविक चक्रवर्ती के साथ ही कई और ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है.

रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दिया सुशांत केस में बड़ा झटका

अबदेल बासित परिहार के बयान के बाद हुई थी गिरफ्तारी

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक की गिरफ्तारी से पहले ड्रग पैडलर अबदेल बासित परिहार ने बयान दिया था, उसने कहा था कि शोविक जैद विरात्रा और कैजान इब्राहिम से ड्रग्स लेता था और आगे पहुंचाता था. इस बयान के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई को गिरफ्तार कर लिया गया था. रिया और उसके भाई दोनों ने अपनी जमानत के लिए कोर्ट में अपील की थी, लेकिन रिया चक्रवर्ती को 7 अक्टूबर को जमानत मिल चुकी है जबकि उनके भाई की कस्टडी को आगे बढ़ा दिया गया.

 

रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दिया सुशांत केस में बड़ा झटका

 

दीपेश और सैमुअल मिरांडा की भी हुई थी गिरफ्तारी

NCB ने लगातार अपनी जांच जारी रखी. टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के निवास पर भी जाकर तलाशी ली, जहां पर सुशांत को मृत अवस्था में पाया गया था. इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की तलाशी के बाद टीम को पता चला कि, सुशांत के हाउस हेल्प दीपेश सावंत और मैनेजर सैमुअल मिरांडा के साथ डेमेट्रियड्स भी मिला हुआ था.

दीपेश और सैमुअल मिरांडा को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई के साथ ही गिरफ्तार कर लिया गया था. दोनों को ही रिया चक्रवर्ती के साथ जमानत मिल गई थी. जमानत मिलने के बाद दीपेश ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के खिलाफ अवैध रूप से हिरासत में रखने का आरोप भी लगाया था. आरोप लगाते हुए दीपेश ने 10 लाख रुपए के हर्जाने की भी मांग की.

 

रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दिया सुशांत केस में बड़ा झटका

ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड के भी कई लोगों के नाम सामने आए थे. NCB की टीम द्वारा ड्रग पेडलिंग के मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को भी गिरफ्तार किया गया था. पूछताछ और कार्यवाही के बाद अगिसिलाओस को भी 3 नवंबर तक के लिए कस्टडी में ही रखा जाएगा.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.