क्या सच में श्वेता तिवारी ने कर ली तीसरी शादी, जाने वायरल तस्वीर का सच

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा में रहने वाली श्वेता तिवारी इस समय सोनी टीवी में प्रसारित एक सीरियल में दिखाई दे रही है। श्वेता को लेकर यह चर्चा है कि श्वेता ने आनन फानन में तीसरी बार शादी कर ली। श्वेता की शादीशुदा ,लाल जोड़े में कई फोटोज़ वायरल  हो रहे है। क्या है श्वेता की इन शादी वाली वायरल फोटोज़ के बारे में। आइए जानते है इस आर्टिकल में………..

शादी की तस्वीर हुई वायरल

क्या सच में श्वेता तिवारी ने कर ली तीसरी शादी, जाने वायरल तस्वीर का सच

श्वेता तिवारी ने शादी तो की है,लेकिन आपकों बता दें कि श्वेता की यह रियल शादी नहीं है। उन्होंने यह शादी एक शो में की ह। बता दें कि श्वेता इस समय टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। हाल ही में इसका एक वेडिंग शूट हुआ था। शो में श्वेता, गुनीत सिक्का के रोले में हैं, वहीं एक्टर वरूण बडोला अंबर शर्मा का रोल निभा रहे हैं। वरूण और श्वेता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

पर्सनल लाइफ रही है विवादो का हिस्सा

क्या सच में श्वेता तिवारी ने कर ली तीसरी शादी, जाने वायरल तस्वीर का सच

साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी से पहली शादी की थी, जिनसे उनकी एक बेटी भी है. श्वेता और राजा की यह शादी 14 साल तक चली। साल 2013 में श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली से शादी की थी। इनसे श्वेता का एक बेटा है, लेकिन दूसरे पति के साथ भी श्वेता तिवारी की खास नहीं बनी और दोनो ने अलग होने का फैसला ले लिया।तलाक के कारण में श्वेता ने कहा कि अभिनव उनसे मारपीट करते है।

हाल ही में अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने के चलते चर्चा में आए थे। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच विवाद काफी बढ़ गया है। बीते दिनों अभिनव कोहली ने श्वेता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा और उन्होंने उनके बेटे रेयांश से न मिलने देने का आरोप लगाया। साथ ही अभिनव कोहली ने यह भी कहा कि अगर श्वेता उनके नोटिस का जवाब नहीं देती हैं तो वह सोचेंगे कि आगे क्या करना है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मुकेश अंबानी ने कामाख्या देवी मंदिर पर चढ़ाया 19 किलो सोना, सोने से सजेंगे गुंबद |

करिश्मा कपूर से है रवीना टंडन का 36 का आंकड़ा, सलमान खान को भी लगाया था फटकार |

आश्रम वेब सीरीज में बोल्ड सीन देने के लिए त्रिधा चौधरी ने लिए हैं इतने पैसे |

रितेश देशमुख को अपनी पत्नी जेनेलिया की ये बात लगती है बुरी, हर्ट होता है EGO |

रामविलास पासवान से सुशील मोदी तक, जाति-धर्म की दीवार तोड़ इन 6 बिहारी नेताओं ने की शादी |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...