सुशांत के 17 करोड़ के मिसिंग पेमेंट पर दिनेश विजान की कंपनी
/

सुशांत सिंह राजपूत के 17 करोड़ के मिसिंग पेमेंट पर दिनेश विजान की कंपनी ने दी सफाई

सुशांत सिंह राजपूत के केस मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय इसी नजरिए से जांच कर रहा है. 14 अक्टूबर को फिल्म प्रड्यूसर दिनेश से पूछताछ भी की गई थी. खबरों के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के मिसिंग पेमेंट के बारे में पूछताछ की थी. इस मामले पर अब फिल्म प्रड्यूसर मैडॉक फिल्म्स के प्रवक्ता ने अपनी सफाई पेश की है. दिनेश विजान या उनकी कंपनी के बारे में स्टेटमेंट में लिखा गया है कि, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को 17 करोड़ का कोई भी पेमेंट नहीं किया था.

सुशांत सिंह राजपूत के 17 करोड़ के मिसिंग पेमेंट पर दिनेश विजान की कंपनी ने दी सफाई

सुशांत को फिल्म के लिए किया जा चुका था पेमेंट

प्रवक्ता ने स्टेटमेंट में लिखा है कि, ”जो भी जानकारी दी गई है उसमें जो कुछ भी पब्लिश किया गया है, वह बिल्कुल गलत है. यह बात अवश्य जान ले कि, मैडॉक फिल्म्स ने हंगरी में सुशांत को किसी भी तरह का पेमेंट नहीं किया गया था. मैडॉक की तरफ से फीस के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को 17 करोड़ रुपए नहीं दिए गए थे ना तो कोई और पैसा दिया गया था. जिस तरह का दावा आर्टिकल में किया गया है, ऐसा कुछ भी नहीं है!! सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म राब्ता के लिए एग्रीमेंट के मुताबिक पहले ही भारत में पेमेंट कर दिया गया था. सुशांत सिंह राजपूत ने इस एग्रीमेंट पर साइन भी किया था”.

सुशांत सिंह राजपूत के 17 करोड़ के मिसिंग पेमेंट पर दिनेश विजान की कंपनी ने दी सफाई

प्रवर्तन निदेशालय के साथ जांच में सहयोग करेगी दिनेश विजान कंपनी

जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया है कि, ” हमने सभी डॉक्यूमेंट सबूत के तौर पर ईडी को भी सौंप दिए हैं. इसके अलावा हंगरी में जो भी शूटिंग हुई थी. उसका पूरा खर्चा टी सीरीज ने उठाया था. आप इस बात की पूरी जानकारी और सबूत t-series से ले सकते हैं. मैडॉक फिल्म्स बहुत ही जिम्मेदार संस्था है जो सभी कानूनों का पालन करती हैं. दिनेश विजान की कंपनी प्रवर्तन निदेशालय के साथ जांच में सहयोग करेगी”.

जल्द ही भारत वापस लौटेंगे दिनेश विजान

प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने दिनेश विजान को पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन इन दिनों वह दुबई में है. जैसे ही वह दुबई से वापस लौटेंगे, ईडी की टीम उनसे पूछताछ कर सकती है. दुबई से भारत वापस आने से पहले नियमों के मुताबिक उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था, जिसमें भी पॉजिटिव निकले थे. पॉजिटिव आने के कारण वह भारत वापस नहीं आ सकते हैं. जानकारी के मुताबिक वह जल्द ही वापस लौटेंगे.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.