बच्चन परिवार के वो काले सच जो हमेशा सबसे छुपाया जाता है, जानिये

बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्या है बच्चन परिवार  के वो गंदे राज ,जो अब तक सबसे छुपा हुआ है। हर कोई इस परिवार का नाम बहुत इज्जत से लेता है, लेकिन इस परिवार के अन्दर बसे गन्दे राजों को कोई भी नही जानता। आज हम आपको ऐसे ही बच्चन परिवार के कुछ गंदे राजो से रूबरू करवाएंगे।

बच्चन परिवार की बेटी का हो चुका है तलाक

बच्चन परिवार के वो काले सच जो हमेशा सबसे छुपाया जाता है, जानिये

क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन अब तलाकशुदा हैं और वह अपने माता-पिता के साथ स्थायी रूप से उसी घर में रहती हैं। जी हां, श्वेता पिछले कुछ सालों से अपने पति निखिल नंदा से अलग रह रही हैं। लेकिन बच्चन परिवार ने कभी भी इस खबर को आधिकारिक नहीं बनाया क्योंकि इससे उनकी सार्वजनिक छवि प्रभावित हो सकती है।

माँ बेटी के बीच है मनमुटाव

बच्चन परिवार के वो काले सच जो हमेशा सबसे छुपाया जाता है, जानिये

सोशल मीडिया पर श्वेता और जया काफी खुश नजर आती हैं, लेकिन इनकी खुशी के पीछे की नाराजगी कुछ लोग ही समझ पाते हैं। दरअसल श्वेता को सिर्फ 21 साल की उम्र में अपनी मां की वजह से शादी करनी पड़ी लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी कभी खुशहाल नहीं रही। इसलिए श्वेता अपनी तलाक और दुखी शादीशुदा जिंदगी के लिए अपनी मां को जिम्मेदार मानती हैं।

अमिताभ ने भी की थी बी ग्रेड फिल्म

आपको बता दें कि साल 2003 में अमिताभ ने बूम नाम से एक बी ग्रेड की फिल्म की थी, हाँ, ये बात अलग है कि जब  अमिताभ ने यह फ़िल्म की थी तब वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे।

नंद भाभी के बीच छिड़ी रहती है जंग

बच्चन परिवार के वो काले सच जो हमेशा सबसे छुपाया जाता है, जानिये

श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या एक दूसरे से ठीक से बात भी नहीं करते हैं और वे सार्वजनिक रूप से भी एक दूसरे से बचते हैं। दरअसल श्वेता अभिषेक की पूर्व प्रेमिका करिश्मा के काफी करीब हैं और वह कभी ऐश्वर्या को बच्चन बहू के रूप में स्वीकार नहीं करती हैं। क्या हम जया बच्चन और ऐश्वर्या के बीच नफरत के बारे में जानते हैं? अभिषेक के लिए जया की पहली पसंद ऐश्वर्या कभी नहीं थी। जया चाहती थीं कि रानी मुखर्जी बच्चन परिवार की बहू बने, जया बच्चन को ऐश्वर्या की अत्यधिक लोकप्रियता से हमेशा जलन होती है। लिहाजा, वह कभी ऐश्वर्या के ज्यादा करीब नहीं रहीं। बच्चन परिवार में एक और गंदी चीज है। यह सबसे बुरा है.

बेटी और बहू में अंतर

बच्चन परिवार के वो काले सच जो हमेशा सबसे छुपाया जाता है, जानिये

शादी के बाद ऐश्वर्या का करियर लगभग खत्म हो गया। ऐश्वर्या  शादी के बाद बॉलीवुड में वापस आना चाहती थीं लेकिन वह बच्चन परिवार के लिए ऐसा नहीं कर पा रही थीं। बच्चन परिवार ने हमेशा अपनी बेटी को अपना करियर शुरू करने के लिए प्रेरित किया, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में ऐश्वर्या की वापसी से समस्या है। अब सबसे आखिरी में नव्या नवेली नंदा के प्रेम संबंध और अहंकारी जीवन शैली है। बच्चन परिवार की पोती ने पहले ही अपने कई प्रेम प्रसंगों से सुर्खियाँ बटोरी। नव्या एक समय शाहरुख के बेटे आर्यन को डेट कर रही थीं और बच्चन इससे खुश नहीं थे। फिर उसने मिज़ेन जाफरी के साथ सगाई कर ली।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.