दिशा पाटनी की हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत, हॉट और बोल्ड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी कलाकारी के साथ-साथ अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर भी बहुत मशहूर है. दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें भी साझा करती रहती है. दिशा पाटनी की हर तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. दिशा पाटनी के चाहने वालों की संख्या लाखों करोड़ों में है, जो हमेशा उनकी तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं. इसी दौरान दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की है, जो लोगों का दिल धड़का रही है.

दिशा पाटनी की हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखिए तस्वीरें

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर साझा की अपनी तस्वीरें

बता दे, इन दिनों दिशा पाटनी अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है. इसी दौरान उन्होंने मालदीव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है. साथ ही टाइगर श्रॉफ भी मालदीव में छुट्टियों का मजा लेते हुए अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं.

दिशा पाटनी की हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखिए तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी पिछले गुरुवार को मालदीव के लिए रवाना हुए थे. दोनों ही वहां पर फेस्टिव सीजन को इंजॉय करने के लिए गए हैं. अभिनेत्री दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की फैमिली के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अफेयर चर्चे होने के बाद उन दोनों की तरफ से भी अभी कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. अभिनेत्री दिशा पाटनी की टाइगर श्रॉफ की फैमिली के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. कई बार दिशा को टाइगर श्रॉफ की फैमिली के साथ भी तस्वीरों में देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर भी ज्यादातर दिशा की तस्वीरों पर टाइगर श्रॉफ के फैमिली मेंबर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं.

दिशा पाटनी की हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखिए तस्वीरें

एक दूसरे को पसंद करते हैं दिशा और टाइगर

सोशल मीडिया पर जब टाइगर श्रॉफ से एक फैन ने पूछा था कि, क्या वह दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं? तो इस बात को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि, ”मेरी इतनी औकात नहीं है”.

इसके अलावा एक बार दिशा पटानी ने भी इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ को लेकर बात की थी. दिशा ने कहा था कि, ” टाइगर श्रॉफ को इंप्रेस करना बहुत ही मुश्किल है. मैं टाइगर को कई सालों से इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन मैं अभी तक सफल नहीं हुई हूं”.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...