दिशा सालियान की मौत के बाद भी किए जा रहे थे उनके फोन से कॉल
/

दिशा सालियान की मौत के बाद भी किए जा रहे थे उनके फोन से कॉल, देखें कॉल डिटेल्स

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहें हैं। ऐसे में सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की कॉल डिटेल सामने आई है, जिसमें कई चौकानें वाले खुलासे हुए है। मिली जानकारी के अनुसार दिशा की मौत के कई दिन बाद तक उनका मोबाइल फोन एक्टिव था और इसे यूज भी किया जा रहा था। साथ ही इससे कई फोन कॉल भी किए गए थे।

मौत के बाद भी दिशा के फोन से हुए कॉल्स

साथ ही दिशा के कॉल डिटेल में ये बात निकलकर प्रकाश में आई है कि उन्होंने 6 जून को सिर्फ 3 लोगों को फोन किया था, जबकि 7 जून की रात 12:02 बजे किसी से बात की। जिसके बाद दिशा ने रात 12:57  पर 4 मिनट तक किसी से बात की थी। यहां तक कि दिशा के आत्महत्या करने के बाद भी लगातार फोन कॉल्स हुए थे। दिशा की मौत के बाद 9, 10, 15 और 17 जून को भी दिशा का फोन एक्टिव हुआ था। इस दौरान उसमें इंटरनेट का प्रयोग किया गया था और कॉल्स भी किए गए थे।

वहीं दिशा की मौत को सुशांत की मौत से जोड़ कर मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार दिशा ने मौत से पहले सुशांत से बात की थी। सुशांत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कुछ जानकारी सामने रखना चाहते थे, लेकिन दिशा और सुशांत की मौत के बीच शायद कोई लिंक है। हालांकि इस बात को दिशा के माता-पिता ने इस बात से साफ़ इंकार करते हुए कहा था कि उनकी बेटी ने खुदकुशी ही की है।

वहीं अब दिशा के सेलफोन से जुड़ी जानकारी मिलने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। आखिर दिशा का फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था? दिशा का फोन फॉरेंसिक जांच के लिए जब्त क्यों नहीं किया गया था? पुलिस किस तरह से जांच कर रही थी कि दिशा की मौत के बाद उनका फोन भी जब्त नहीं किया गया।

8 जून को हुई थी दिशा की मौत

बता दें कि 8 जून को दिशा सालियान की मौत मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी। सुसाइड लेटर बरामद नहीं होने पर पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या बताया था। जिसके हफ्तेभर बाद 14 जून को सुशांत की मौत भी हो गई थी।

यहाँ देखें कॉल डिटेल्स