दिशा सालियान के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर, फंसेगे बड़े लोग

दिशा सालियान के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर, फंसेगे बड़े लोग

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर सभी के मन में संशय है ही लेकिन उनकी आत्महत्या से लगभग 1 हफ्ते पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान आत्महत्या को एक साथ जोड़कर कर देखा जा रहा है। लोगों का मानना है कि दिशा के मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए, जिससे सब कुछ सामने आए क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा चालक की मौत के बीच में कोई गहरा कनेक्शन है।

पिता का बड़ा कदम

अपनी बेटी दिशा सालियान के लिए लगातार हो रहे कमेंट को लेकर दिशा के पिता सतीश सालियान काफी परेशान हो गए। जिसके बाद उन्होंने दिशा के मामले में झूठी खबरें फैलाने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मुंबई के मालवाणी पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज करा दी।

उनका कहना है कि वह 3 लोग लगातार दिशा के मामले में लगातार आपत्तिजनक बातें कर रहे थे और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर रहे थे।ये बातें उनके पिता सतीश को परेशान कर रहीं थीं। सतीश का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत कै बीच कनेक्शन को लेकर काफी वक्त से झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं।

होनी चाहिए सख्त कार्रवाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत के मामले को बेटी दिशा सालियान से जोड़े जाने पर दिशा के पिता सतीश सालियान काफी दुखी है। सतीश सालियान ने मांग की है कि जिन लोगों के खिलाफ उन्होंने एफ आई आर दर्ज कराई है उनके खिलाफ कारवाई की जाए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा,

“मेरी मृतक बेटी को पीड़ित करना बंद करें। हम उसकी मौत से बहुत आहत हैं। मीडिया और सोशल मीडिया में जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वो सच्चाई से परे हैं और बेहद अपमानजनक हैं। मेरी उपस्थिति में दिशा के शव का अंतिम संस्कार किया गया था, पुलिस ने अब तक जो भी जांच की है, हम उससे संतुष्ट हैं।”

दिशा के कई राज

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जब दिशा सलियान के एंगल को तलाशा गया और बिहार पुलिस ने दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस से मांगी तो किसी ने भी बिहार पुलिस को रिपोर्ट नहीं दी वहीं यह भी खुलासा हुआ था कि मौत के बाद दिशा‌ की पूरी बॉडी में एक भी कपड़ा नहीं था, वही एक बड़ा धड़ा दिशा सालियान की मौत से पहले रेप की बात भी कह रहा है।