पूनम पांडे बोली उसने मेरे गंदे फोटो और वीडियो बेच पैसे कमाए
/

रोते हुए पूनम पांडे ने पति पर लगाया आरोप, उसने मेरे गंदे फोटो और वीडियो बेच पैसे कमाए

अपनी शादी को लेकर हाल ही में चर्चा में बनी रहने वाली पूनम पांडे ने कुछ दिन पहले अपने पति सैम बॉम्बे पर हनीमून के दौरान मारपीट औऱ शारीरिक शोषण के आरोप लगा कर गिरफ्तार करवाया था। सुनने में आया है कि इनके और इनके पति के बीच में सारी चीजें सुलझ गई है और अब पूनम पांडे अपने पति के साथ हनीमून को सेलिब्रेट कर रही है।अब दोनों के बीच सब फिर से सही हो गया है।

क्या पूनम बनेंगी बिगबॉस का हिस्सा

इस बीच पूनम को लेकर ये बातें सुनने में आ रही हैं कि उन्होंने ये सारा ड्रामा बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने को लेकर किया है, लेकिन खुद पूनम पांडे ने इन बातों पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि बिल्कुल भी नहीं, मैं बिग बॉस 14 में नहीं जा रही हूं।इस शो के लिए मैं काफी छोटी हूं। पूनम ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने की खबरों को गलत ठहराया है।

बिगबॉस का हिस्सा बनने की पहले भी आई थी खबर

पूनम के बिगबॉस के शो में जाने की खबरें हर बार चर्चा में रही है, लेकिन इन सब से परे पूनम ने हर बार इन खबरों को गलत ही ठहराया है।

खत्म हुआ पति से विवाद

पूनम ने अपने पति के साथ हुए वाद विवाद को खत्म बताया है। पूनम ने बताया कि वे अभी गोवा में हनीमून पर हैं और जल्द ही मुंबई वापस आएंगे। बता दें कि दोनों की शादी 10 सितंबर को हुई थी। पूनम ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। पिछले 2 साल से वे दोनों लिव इन में रह रहे थे।पूनम ने बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की बहुत कोशिश की ,लेकिन वे इसमें नाकाम रहीं। वैसे पूनम अपनी बोल्ड फोटोज़ से चर्चा का विषय बनी रहती है।

पति पर लगाया था आरोप

पूनम पांडेय ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि

‘अब सैम माफी मांग रहा है और रोते हुए मुझसे एफआईआर वापस लेने को कह रहा है। सैम ने मुझ पर झूठा इलजाम लगाया कि मैं उसके जरिए पैसे कमाती हूं जबकि सच्चाई यह है कि वह मेरे वीडियोज बेचकर पैसा कमाता है।’