दिया मिर्जा
दिया मिर्जा

नई दिल्ली: जिन बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस को हम पसंद करते हैं, उनके वर्तमान से लेकर अतीत तक की सभी बातों व यादों को खंगालते रहते हैं। फैंस में हमेशा ये बात जानने की सबसे ज्यादा दिलचस्पी रहती है कि आज हमें जो अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियां इतनी खूबसूरत व स्टाइलिश नजर आती हैं, तो क्या वो अपने बचपन में भी वैसी ही दिखती थी या नहीं।

वहीं जिन एक्टर्स के 8-8 पैक्स बने हुए हैं, क्या वो भी बचपन में भोंदू हुआ करते थे। कई सेलिब्रेटीज की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद चर्चा का विषय बन जाती हैं। इस बार भी एक मशहूर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की तस्वीर अपने फैंस के लिए शेयर की है। आप अंदाजा लगाइए कि क्या आप उन्हें पहचानते हैं।

दिया मिर्जा ने शेयर की बचपन की तस्वीर

दिया मिर्जा ने अपने बचपन के दिनों से एक फोटो अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की है। इस फोटो में दिया मिर्ज़ा काफी ज्यादा क्यूट नजर आ रही हैं। दिया की ये फोटो देख कर लगता है कि मानों बचपन के दिनों में वे काफी नटखट व शैतान रही होंगी। बता दें कि दिया मिर्जा द्वारा साझा की हुई ये फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

इस कैप्शन के साथ दिया ने पोस्ट की फोटो

बता दें कि, दिया मिर्जा इस फोटो में पीले व हरे रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। इसी के साथ दिया पीठ पर स्कूल बैग लिए फोटो में प्यारी सी स्माइल दे रही हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए दिया ने खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं अपने बचपन वाली दिया से क्या कहूं? यूनिवर्स की टाइमिंग हमेशा सही होती है, भले ही आपको इसका उस वक्त पता न चले। आप अपने बचपन वाले दिनों को कैसे याद करेंगे?’

क्या आप पहचानते हैं इस क्यूट सी बच्ची को? जो है आज एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री

आपको बता दें कि बीते कुछ दिन पहले दिया मिर्ज़ा की फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के 19 साल पूरे हो गए थे। इस मौके पर फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने याद करते हुए कहा कि वह एक खूबसूरत यात्रा थी। अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर उन्होंने फिल्म का एक वीडियो साझा किया, जिसमें आर.माधवन और सैफ अली खान भी थे।

दीया मिर्ज़ा ने वीडियो के साथ ही कैप्शन लिखा था कि, “यह मेरे दिल के बहुत करीब है। यह मेरी पहली फिल्म थी और उसे 19 साल हो गए हैं। प्यार की यह बेहद खूबसूरत यात्रा थी।” इस फिल्म के गाने ‘जरा जरा’, ‘सच कह रहा है’ और ‘दिल को तुमसे’ बहुत लोकप्रिय हुए थे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में हूबहू दिखी परिणीति चोपड़ा |

इंटरव्यू में नोरा ने कहा कि वो अंगद बेदी को मारना चाहेंगी |

राज ठाकरे या सुनील शेट्टी किसे सच्चा प्यार करती थी सोनाली बेंद्रे |

सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई एफआईआर |

अर्नब गोस्वामी मामले में सुप्रीम कोर्ट से महाराष्ट्र सरकार को बड़ा झटका |

Leave a comment

Your email address will not be published.