रिया चक्रवर्ती से कनेक्शन पर डॉन छोटा शकील ने किया खुलासा
/

छोड़ा शकील बोला हाँ, बॉलीवुड में लगा है मेरा पैसा, रिया के साथ रिश्ते पर बोली ये बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन एक नया तथ्य निकल कर सामने आ रहा है। साथ ही बॉलीवुड से जुड़े कई राज से भी पर्दा उठने लगा है। वहीं अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन व ड्रग्स माफियाओं के साथ भी लिंक की खबरें भी प्रकाश में आई हैं। सीबीआई टीम को रिया चक्रवर्ती के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के कुछ सबूत हाथ लगे हैं।

जिसके बाद पूरे मामले पर अब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें छोटा शकील ने जहां एक ओर रिया चक्रवर्ती के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन की बात से इंकार है, तो वहीं बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड की पकड़ होने की बात स्वीकारी है। छोटा शकील का कहना है कि हम बॉलीवुड में फिल्मों के लिए पैसा देते हैं।

इसी कड़ी में आगे डॉन छोटा शकील ने कहा कि सीबीआई अपनी जांच जारी रखें हैं। सुशांत केस में सीबीआई ने कई लोगों से पूछताछ व जानकारी हासिल की है। जिसके बाद लोगों के सामने जल्द ही सच आ जाएगा।

साथ ही डॉन छोटा शकील ने इस केस में सामने आ रहे गौरव आर्या की पहचान को पूरी तरह से नकार दिया है। छोटा शकील का कहना है कि ये सब मनगढ़ंत कहानी बनाई हुई है कि गौरव आर्या का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है। हमारा गौरव से कोई मतलब नहीं है। साथ ही कहा कि हम रिया चक्रवर्ती को भी नहीं जानते हैं और न ही उनके साथ कोई कनेक्शन है। सीबीआई की पूरी जांच से पहले किसी को भी यूं दोषी मान लेना गलत है।

वहीं आगे कहा कि बॉलीवुड में कभी भी कुछ भी होता है, तो हर मामले में अंडरवर्ल्ड का नाम जोड़ दिया जाता है। सीबीआई मामले में जांच कर रही है। इस मामले में मुंबई पुलिस व बाकी एजेंसी क्या कर रही हैं? अंडरवर्ल्ड के साथ जो लोग रिया के कनेक्शन की बात कर रहे हैं, वो पूरी तरह से असत्य बोल रहे हैं।