ड्रग्स मुद्दे पर दीपिका और श्रद्धा का चैट आया सामने, पढ़े
/

ड्रग्स केस: व्हाट्सऐप चैट से घेरे में आईं दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर, एनसीबी करेगी पूछताछ

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। बीते दिनों एनसीबी ने ड्रग केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, और सिमोन खंबाटा को पूछताछ करने के लिए समन भेजा है।

दरअसल, एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को 2017 के व्हाट्सऐप चैट  के आधार पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि एनसीबी को ये चैट टैलेंट एजेंट जया साहा के मोबाइल फोन पर मिली है।  जया साहा एक्टर सुशांत सिंह की पूर्व टैलेंट मैनेजर थीं।  बता दें कि सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के फोन से मिले व्हाट्सऐप चैट से ड्रग्स के लेनदेन की बातचीत का पता चला था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैट ट्रांसक्रिप्शन में दो लोगों में हशीश (Hash) की खरीद को लेकर बातचीत सामने आई हैं।  जिसमें कथित रूप से दीपिका पादुकोण और उनकी बिजनेस मैनेजर करिश्मा प्रकाश हैं। बता दें कि, ये चैट  28 अक्टूबर 2017 को रात 10 बजे के आसपास का है।

ये है चैट

दीपिका पादुकोण : क….माल तुम्हारे पास है?
करिश्मा : मेरे पास है पर घर पर… मैं बांद्रा में हूं

करिश्मा : अगर तुम चाहो तो मैं अमित से पूछ लू

दीपिका पादुकोण : हां प्लीज

करिश्मा : वह अमित के पास है

दीपिका पादुकोण : हशीश (Hash) न घास फूस नहीं

करिश्मा : हां हशीश

करिश्मा : तुम कोको किस समय आओगी?

दीपिका पादुकोण : 11.30/12 इश?

दीपिका पादुकोण : शाल वहां किस समय तक है?

करिश्मा : मुझे लगता है कि उसने 11.30 कहा क्योंकि वह 12 से दूसरी जगह पर होनी चाहिए।

शनिवार को एनसीबी करेगी सारा और श्रद्धा से पूछताछ

वहीं एक अन्य चैट मिली है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि ये श्रद्धा कपूर और जया साहा के बीच हुई बातचीत है। वहीं श्रद्धा कपूर को लेकर ये दावा भी किया गया था कि वे CBD आयल ऑइल का सेवन कर रही थीं। इसके अलावा एनसीबी ने एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी समन भेजा है। बताते चलें कि शुक्रवार को दीपिका को और बुधवार को रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा गया है। वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी शनिवार को पूछताछ करेगी।